मनोरंजन

इन हॉरर फिल्मों को देखने के बाद हर पल होगा किसी के पास होने का एहसास

अलौकिक डरावनी फिल्में देखना किसे पसंद नहीं है? यदि आप भी ऐसी ही कुछ बेहतरीन फिल्मों की तलाश में हैं तो आप ओटीटी पर 1920 की स्त्री, एक थी डायन देख सकते हैं.

बुलबुल
‘बुलबुल’ एक बालिका वधू के इर्द-गिर्द घूमती है जो बाद में एक ताकतवर स्त्री बन जाती है, लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब उसके गांव में मर्दों की अलौकिक हत्याएं होने लगती हैं. आप नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

परी
‘परी’ रुखसाना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक झोपड़ी में जंजीरों से बंधी पाई जाती है, जिससे सभी को विश्वास हो जाता है कि वह दुर्व्यवहार की शिकार है. उसकी मुलाकात एक ऐसे आदमी से होती है जो अलौकिक घटनाओं का अनुभव करता है. अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

स्त्री  
फिल्म ‘स्त्री’ विक्की और उसके दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो त्योहारों के दौरान उसके गांव से मर्दों के गायब होने के रहस्य को खुलासा करने की प्रयास करते हैं. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, फ्लोरा सैनी और अभिषेक बनर्जी हैं और यह जियो सिनेमा, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए मौजूद होगी.तलाश
‘तलाश: द आंसर लाइज विदइन’ इंस्पेक्टर शेखावत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे को खोने का गम इंकार रहा है और अपनी पत्नी से अलग हो जाता है. चीजें तब अलग मोड़ लेती हैं जब वह एक अदाकार की रहस्यमय मृत्यु की जांच प्रारम्भ करता है और रोजी से मिलता है. आप इस फिल्म का आनंद नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं.

भूत
फिल्म ‘भूत’ विशाल और स्वाति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नए अपार्टमेंट में रहने जाते हैं, लेकिन चीजें तब गलत हो जाती हैं जब स्वाति पर भूत का साया आ जाता है. फिल्म में अजय देवगन, उर्मिला मातोंडकर, नाना पाटेकर, रेखा, फरदीन खान और तनुजा हैं. यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

1920
‘1920’ एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो विवाह के बाद एक नयी हवेली में चले जाते हैं, लेकिन उनकी पत्नी के शरीर में एक बुरी आत्मा प्रवेश कर जाती है. जिसके बाद दोनों की जीवन बदल जाती है रजनीश दुग्गल और अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

एक थी डायन
‘एक थी डायन’ बोबो के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी प्रेमिका से विवाह करने की योजना बना रहा है. हालाँकि, उसकी मृत बहन उसे सताती रहती है, जिससे वह डरा रहता है. फिल्म में इमरान हाशमी, हुमा कुरेशी, कोंकणा सेन शर्मा और कल्कि कोचलिन हैं. यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

Related Articles

Back to top button