मनोरंजन

इतना स्ट्रेस देने के बाद भी मेट गाला 2024 में आलिया से हुई ये गलती

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट ने अपनी अभिनय से पूरे विश्व में अलग पहचान बना ली है. अदाकारा एक बार फिर मेट गाला की रेड कार्पेट पर जलवे बिखरती नजर आईं. उनके लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आलिया ने विदेशी प्लेटफॉर्म के लिए देसी स्टाइल और आउटफिट कैरी किया है. आलिया ने मेट गाना के लिए मिंट ग्रीन रंग फ्लोरल प्रिंट वाली सब्यसाची साड़ी चुनी. आलिया का आउटफिट, स्टाइल और अंदाज सब बहुत बढ़िया रहा, लेकिन उनसे एक चूक हो गई. अदाकारा की इस गलती पर अब लोगों  की नजर भी पड़ने लगी है. अब उन्होंने क्या गलती की ये आपको बताते हैं.

आलिया का लुक है खूबसूरत

आलिया भट्ट ने वोग्स के साथ खास वार्ता की. इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट की स्टाइलिंग और विशेषता पर बात की और कहा कि उनके आउटफिट में क्या खास है. यही बताते हुए उन्होंने आंकड़ों में गलती कर दी. बहुत स्ट्रेस देकर अदाकारा ने अपनी बात रखी और बोला कि वो आंकड़े बिल्कुल ठीक पेश करना चाहती हैं, ये कहने के बाद भी उन्होंने गलत आंकड़े पेश कर दिए. आलिया भट्ट ने वार्ता के दौरान कहा, ‘ये सब हाथों से बनाया गया है. मुझे ये आंकड़े तो बिल्कुल ठीक बताने ही हैं क्योंकि ये शिल्पकला के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं- 1905 मानव घंटे.कहा गया ये आंकड़ा ठीक नहीं था. अब आपको ठीक आंकड़े बताते हैं, साथ ही बताते हैं कि आलिया की ये चूक कैसे पकड़ी गई.

आलिया से हुई ये चूक

बाद में आलिया भट्ट ने एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने मेट गाला की कार्पेट से कई फोटोज़ दिखाई हैं. इसके साथ ही उन्होंने लंबा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने अपने आउटफिट का श्रेय सब्यसाची को दिया और इसकी बारीकियां बताईं. इस पोस्ट में लिखा गया कि उनकी साड़ी को बनाने में 1965 घंटे लगे. इसे 163 शिल्पकारों ने तैयार किया है और ये पूरी तरह से हैंडमेड और हैंड एंब्रॉइडेड है. इसके अतिरिक्त डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने भी साड़ी कैसे बनी ये दिखाया है और साथ ही कहा कि इसे बनाने में 1965 घंटे का समय लगा है.

पिछली बार इस अंदाज में दिखी थीं आलिया

याद दिला दें, आलिया ने मेट गाला 2023 में पहली बार शिरकत की थी. बीते वर्ष इसका थीम ‘कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’ था. इसी थीम को ध्यान में रखते हुए अदाकारा ने प्रबल गुरुंग का आउटफिट कैरी किया था, जो कि एक व्हाइट गाउन था.

Related Articles

Back to top button