मनोरंजन

इंडिया के नंबर 1 व्लॉगर की Bigg Boss OTT 3 में होगी एंट्री

Bigg Boss OTT 3 Expected Contestant: BIGG BOSS ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर एक बड़ी गुड न्यूज सामने आई है. इस शो के प्रारम्भ होने से पहले ही लगता है फैंस को सारी जानकारियां मिल जाएंगी. एक-एक कर शो से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण अपडेट सामने आ रही हैं. हाल ही में शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट का नाम रिवील हुआ है. इसके बाद अब BIGG BOSS ओटीटी के तीसरे सीजन ने अगले कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है.

बेस्ट व्लॉगर की होगी BIGG BOSS में एंट्री?

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान (Salman Khan) के सेलिब्रिटी बेस्ड रियलिटी शो में अब राष्ट्र के बेस्ट व्लॉगर भी हिस्सा लेने वाले हैं. यानी इण्डिया का नंबर 1 व्लॉगर अब सलमान खान के शो में नजर आएगा. ये सुनकर फैंस के बीच तहलका मच गया है. बता दें, सौरव जोशी (Sourav Joshi) इण्डिया के सबसे बड़े व्लॉगर हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर 6.1 मिलियन फॉलोअर्स और यूट्यूब पर 26 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. इस आंकड़े से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सौरव जोशी को राष्ट्र में कितना पसंद किया जाता है.

सौरव जोशी को किया गया अप्रोच?

उनका कोई भी व्लॉग शेयर होते ही कुछ ही मिनटों में मिलियन पर पहुंच जाता है और वो ट्रैंडिंग में बने रहते हैं. ऐसे में यदि वो इस शो का हिस्सा बनते हैं तो उनका तो पता नहीं लेकिन शो को उनसे लाभ जरूर हो सकता है. ऐसे में में सौरव जोशी के फैंस ये सोचकर ही हवा में उड़ रहे हैं कि यदि वो शो में नजर आए तो कितना मजा आएगा. बता दें, सौरव जोशी की सिम्पलिसिटी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. वो बहुत मेहनती होने के साथ टैलेंटेड भी हैं. उनके डेली व्लॉग्स तो सुपरहिट हैं ही साथ उनकी उनकी पेंटिंग्स का जादू भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता है.

फैंस को क्यों पसंद हैं सौरव जोशी?

सौरव जोशी के साथ-साथ फैंस उनके परिवार से भी कनेक्ट करते हैं. जिस तरह से वो काम के साथ-साथ परिवार का ध्यान रखते हैं और समाज को लेकर सतर्क रहते हैं फैंस उनकी हर खूबी को पसंद कर रहे हैं. लोगों के इतने प्यार की वजह से ही तो वो आज सफलता के इस मुकाम पर पहुंच गए हैं. सौरव जोशी अब म्यूजिक वीडियो के बाद सलमान खान के शो में दिखते हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा क्योंकि अभी इस समाचार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

Related Articles

Back to top button