मनोरंजन

आश्रम के भोपा स्वामी को है रवीना टंडन पर क्रश, चंदन रॉय सान्याल बोले…

‘आश्रम’ फेम अभिनेता चंदन रॉय सान्याल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन के साथ नजर आए हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया से खास वार्ता के दौरान अपने फिल्मी करियर और इंडस्ट्री के बारे में बात की. उन्होंने कहा- फिल्म पटना शुक्ला में मेरा रोल मेरे अब तक के किरदारों से काफी अलग रहा है. उन्होंने पहली बार वकील (नीलकंठ) का भूमिका निभाया है.

चंदन बताते हैं कि रवीना टंडन पर उन्हें बचपन से ही क्रश रहा है. उनका मानना है कि एक दौर था, जब वो नेशनल क्रश थीं. उन्होंने कहा- रवीना के साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा. उनके साथ न्यायालय में खड़े होकर बहस करना, मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैंने इस जर्नी को बहुत एंजॉय किया.

चंदन अपने ड्रीम रोल के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि वो फिल्म ‘सागर’ में कमल हासन के भूमिका जैसा रोल प्ले करना चाहते हैं. कमल हासन उनके फेवरेट अभिनेता हैं.

चंदन को आश्रम में निभाए गए भूमिका भोपा स्वामी से पहचान मिली.

‘पटना शुक्ला’ में रवीना और चंदन न्यायालय में आमने-सामने खड़े दिखाई दिए हैं. रवीना सच्चाई का साथ देती नजर आई हैं, तो वहीं चंदन निगेटिव रोल में दिखाई दिए हैं.

बॉबी देओल बहुत शर्मीले और विनम्र आदमी हैं

चंदन ने वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल के साथ काफी समय बिताया था. उन्होंने बोला कि मैंने बॉबी देओल से काफी कुछ सीखा है. चंदन बताते हैं कि बॉबी बहुत ही विनम्र और शर्मीले स्वभाव के आदमी हैं. बॉबी की ये आदत चंदन को बहुत पसंद है. वो सभी से बहुत प्यार से मिलते हैं. लोगों को एक बराबर ट्रीट करते हैं.

चंदन फिल्म में रवीना टंडन के साथ नजर आए हैं.

एक्टर ने बॉबी के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया. वो बॉबी के साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. उन्होंने कहा- मुझे ये पता था कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करना है, लेकिन शूटिंग के कई दिनों बाद उनसे मुलाकात हो पाई थी.

चंदन बताते हैं कि एक दिन हॉस्पिटल के सीन के दौरान मैं उनसे पहली बार मिला था. इतने बड़े अभिनेता होने के बावजूद उन्होंने स्वयं मुझसे कहा- चंदन, हम लोग थोड़ा बैठकर स्टोरी पर बात करते हैं. अभिनेता ने बोला कि उस दिन के बाद हमारे बीच कमाल की बॉन्डिंग बन गई.

बॉबी देओल और चंदन में काफी अच्छी दोस्ती है.

कमल हासन मेरे फेवरेट अभिनेता हैं- चंदन रॉय सान्याल

चंदन ने अपने ड्रीम रोल के बारे में भी बात की. उन्होंने बोला कि कमल हासन की फिल्म सागर उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में कमल हासन ने जो भूमिका निभाया है, चंदन उस तरह का भूमिका निभाना चाहते हैं. इस फिल्म में कमल के अतिरिक्त श्रषि कपूर और डिंपल कपाड़िया भी बतौर अभिनेता दिखाई दिए थे.

फिल्म ‘सागर’ चंदन की फेवरेट फिल्म है.

चंदन ने 17 वर्ष की उम्र में ये तय कर लिया था कि उन्हें अभिनेता बनना है. उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने में मजा आने लगा था. उन्होंने दिल्ली में सिनेमाघर जॉइन किया. कुछ वर्ष सिनेमाघर करने के बाद वो मुंबई के लिए रवाना हुए. चंदन कहते हैं कि उन्होंने अभिनय कभी भी पैसों के लिए नहीं किया. वो अभिनय को एंजॉय करते हैं.

‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन, चंदन रॉय, सतीश कौशिक के अतिरिक्त राजू खेर, मानव विज, अनुष्का कौशिक और जतिन गोस्वामी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के दौरान चंदन की दोस्ती सभी से थी, लेकिन मानव विज और चंदन में गहरी दोस्ती हो गई.

चंदन रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, हंसल मेहता की अपकमिंग सीरीज ‘लुटेरे’ में वो एक खास भूमिका में नजर आएंगे. जय मेहता के निर्देशन में बनी इस सीरीज में चंदन रॉय सान्याल के अतिरिक्त रजत कपूर, अमृता खानविलकर और आमिर अली मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button