मनोरंजन

आरव और नीसा की सामने आई झलक, 30 साल पुराना फोटोशूट वायरल

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चों की फोटोज़ वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है. सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ आते ही झट से वायरल हो जाती हैं. लोग स्टार किड्स को देखने के लिए बेचैन रहते हैं. शुक्रवार को ठीक ऐसा ही हुआ जब ओरी ने अक्षय कुमार के बेटे आरव और काजोल की बेटी नीसा की तस्वीर शेयर की. दोनों एक साथ हैंगआउट करते नजर आए थे. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. इस तस्वीर के वायरल होने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर एक पुराना फोटोशूट वायरल होने लगा. इस फोटोशूट में अक्षय कुमार और काजोल एक साथ नजर आए थे. अब नीसा और आरव की जोड़ी की तुलना अक्षय कुमार और काजोल के इसी फोटोशूट से हो रही है.

आज से 30 वर्ष पहले काजोल और अक्षय कुमार ने एक फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट में दोनों पानी में भीगे एक ही तौलिए में लिपटे पोज देते नजर आए थे. काजोल अक्षय की बाहों में दिखी थीं. ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा. अब 30 वर्ष बाद ये एक बार फिर वायरल हो रहा है. इसे देखने वाले फैंस का बोलना है कि नीसा और आरव की जोड़ी भी ठीक अक्षय कुमार और काजोल जैसी ही लग रही है. कई फैंस का ये भी बोलना है कि आरव और नीसा को एक साथ फिल्मों में लॉन्च किया जाना चाहिए.

लंदन की है ये तस्वीर

बता दें, सामने आई आरव और नीसा की तस्वीर लंदन में एक पार्टी के दौरान क्लिक की गई. इस तस्वीर में उनके साथ ओरी भी नजर आए थे. ग्रे टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नीसा देवगन आरव के कंधे पर हाथ रखे दिख रही हैं. वहीं आरव ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए. अपने लुक को उन्होंने ऑक्सीडाइज्ड रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. जहां नीसा काफी खूबसूरत लग रही है तो वहीं आरव भी कम हैंडसम नहीं लग रहे. आरव ने इन दिनों वजन भी कम किया है और उनका ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन इस तस्वीर में देखने को साफ मिला. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, ‘डिनर फन टाइम…बीती रात की बात है.

 

 

क्या करते हैं नीसा और आरव

बात करें, नीसा और आरव की तो दोनों ही फिल्मों में अब तक नजर नहीं आए हैं. दोनों ही लाइम लाइट से दूर रहते हैं. अभी दोनों का अभिनय की दुनिया में आने का भी कोई इरादा नहीं है. इन्हें कई बार पार्टीज में स्पॉट किया जाता है. वैसे दोनों अभी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं.

दोनों के पास हैं कई प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी. इससे पहले भी दोनों एक साथ काम कर चुकी हैं. शशांक चतुर्वेदी इसका निर्देशन कर रहे हैं. ये एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसनें उत्तर हिंदुस्तान की पहाड़ियों की एक कहानी को दिखाया गया है. अंतिम बार अदाकारा एक न्यायालय रूम ड्रामा में नजर आई थीं, जिसका नाम ‘ट्रायल’ था. इससे उन्होंने पहली बार ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. वहीं बात की जाए अक्षय कुमार की तो वो अंतिम बार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आए. फिल्म फ्लॉप रही. अब अभिनेता जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘सिंघम अगेन’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button