मनोरंजन

आयुष शर्मा ने लवयात्री” के बाद सलमान से क्यों मांगी माफी…

आयुष शर्मा इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रुस्लान’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और साक्षात्कार के दौरान कई खुलासे भी कर रहे हैं. यूं तो एक अभिनेता को लगातार निंदा का सामना करना पड़ता है. लोग उनसे कहते हैं कि उन्होंने अर्पिता खान से केवल इसलिए विवाह की क्योंकि वह प्रसिद्ध होना चाहते थे. अब एक चैनल को दिए साक्षात्कार में आयुष ने सोशल मीडिया पर अपनी विवाह और करियर से जुड़ी गॉसिप का उत्तर दिया है.

आयुष ने बोला कि सोशल मीडिया पर ऐसी कहानी बनाई गई है कि उन्होंने पैसों के लिए अर्पिता से विवाह की है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन पर अक्सर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए विवाह करने का इल्जाम लगाया जाता था. अभिनेता ने कहा, ‘लोग नहीं जानते कि जब मेरी विवाह हुई तो मैंने सलमान खान से बोला था कि मैं अभिनय नहीं करना चाहता. मैंने उससे कहा, मुझ पर विश्वास करो, मैंने 300 ऑडिशन दिए और दो भी पास नहीं कर पाया इसलिए मैं यह नहीं कर सकता. जिस पर सलमान भाई ने कहा- बेटा तुम्हें अच्छी ट्रेनिंग की आवश्यकता है. मैं तुम्हें ट्रेनिंग दूंगा.

आयुष ने सलमान खान से माफी मांगी

आयुष ने कहा, यह कहानी बनाई कि मैं अपने जीजा जी के पैसे बर्बाद कर रहा हूं. ऐसी थी अफवाह. क्या मुझे अपना इनकम शेयर करना चाहिए? लवयात्री के दौरान जब सलमान भाई ने मुझे टेलीफोन किया तो मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैंने कहा, क्षमा करें, मैंने आपके पैसे बर्बाद कर दिये. जब लास्ट के डिजिटल अधिकार सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचे गए तो मुझे राहत मिली.

हम आपको बता दें कि उनकी विवाह सलमान खान की बहन अर्पिता खान से हुई है. अभिनेता के पिता अनिल शर्मा भाजपा नेता हैं. रुसलाना खान ने उस फिल्म का प्रमोशन किया है और लोगों से 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने की अपील भी की है.

Related Articles

Back to top button