मनोरंजन

आमिर के बाद अब रणवीर सिंह का भी डीप फेक वीडियो वायरल

आमिर खान के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह का भी डीप फेक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में रणवीर किसी पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में कहे रणबीर- साेचो और वोट दो
‘मोदी जी का उद्देश्य यही है कि वो सेलिब्रेट करें हमारे दुखी जीवन को. हमारे दर्द को, हमारी बेरोजगारी को और हमारी महंगाई को. क्योंकि हम जो भारतवर्ष हैं.. अब अन्याय काल की तरफ.. इतनी गति से बढ़ रहे हैं पर हमें हमारे विकास और इन्साफ को मांगना नहीं भूलना चाहिए. इसलिए सोचो और वोट दो.

मनीष मल्होत्रा के शो के लिए गए थे वाराणसी
बीते रविवार को वाराणसी के नमो घाट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फैशन शो आयोजित किया गया था. रणवीर और कृति सेनन इसके शो-स्टॉपर थे.

शो से पहले तीनों ने रणवीर, कृति और मनीष ने श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन किया था. इस दौरान उन्होने फैंस के साथ सेल्फी लिया और हर-हर महादेव के नारे लगाए. साथ ही कुछ मीडिया चैनल को साक्षात्कार भी दिए थे.

दो दिन पहले ही अभिनेता आमिर खान का भी एक फेक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करते दिखे थे.

‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे रणवीर
वर्कफ्रंट पर रणवीर की अगली फिल्म अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ है. रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय और रणवीर के अलावा, करीना कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म के बाद वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग प्रारम्भ करेंगे.

हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वे एक पार्टी का समर्थन करते हुए दिखाई दिए हैं. अब इस वीडियो पर आमिर खान की तरफ से रिएक्शन आया है.

Related Articles

Back to top button