मनोरंजन

आने वाले दिनों में अजय देवगन ऐसी पांच फिल्में ला रहे हैं, जो दे रही सक्सेस की गारंटी

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्मों के चयन के मुद्दे में इंडस्ट्री के बाकी सुपरस्टार्स से सबसे आगे हैं. एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, बायोपिक, हॉरर, स्पोर्ट्स अभिनेता ने किसी भी तरह की फिल्मों को छोड़ा नहीं है. ज्यादातर फिल्मों में कामयाबी हासिल कर अजय इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स शाहरुख़ खान, सलमान खान को कड़ी भिड़न्त देते आए हैं. इस वर्ष भी अभिनेता ने शैतान और मैदान जैसी दो अलग जोनर की फिल्में रिलीज़ कर अपनी ऑडियंस को सरप्राइज कर दिया. आगे आने वाले दिनों में भी अजय देवगन ऐसी पांच फिल्में ला रहे हैं जो सक्सेस की गारंटी दे रही हैं. जानिए-

सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने आज तक कोई फ्लॉप फिल्म नहीं दी. गोलमाल हो या कॉप यूनिवर्स पर बेस्ड फिल्में. सिंघम के तो दोनों पार्ट्स जबरदस्त हिट रहे. अब सिंघम अगेन का प्रतीक्षा हो रहा है जो इस वर्ष 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर्स एक साथ नज़र आने वाले हैं.

रेड 2

साल 2018 में रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म रेड ने बहुत बढ़िया कमाई की थी. साथ ही फिल्म की कहानी ने ऑडियंस को खुश कर दिया था. अब अजय रेड 2 लेकर आ रहे हैं. अजय इस फिल्म में आयकर ऑफिसर अमय पटनायक बन एक बार फिर छापा मारने वाले हैं. कहानी सच्ची होगी उसे नए किरदारों के साथ पिरोया जाएगा. फिल्म की शूटिंग इस वर्ष जनवरी से प्रारम्भ हो गई थी. शूटिंग दिल्ली, मुंबई, यूपी और राजस्थान में की गई थी. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही है.

दे दे प्यार दे 2

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी फैंस ने पहले पार्ट में पसंद की थी. लेकिन फिल्म के सीक्वल की कहानी बिल्कुल नयी और मज़ेदार होने वाली है जिसमें झक्कास अनिल कपूर का तड़का लगा है. ये फिल्म अगले वर्ष 2025 में रिलीज़ होगी.

गोलमाल 5

अजय देवगन और रोहित शेट्टी सिंघम के बाद गोलमाल 5 पर रुका काम प्रारम्भ करने जा रहे हैं. क्लासिक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म रिलीज़ से जुड़ी कोई समाचार सामने नहीं आई है.

भोला 2

अजय देवगन की जबरदस्त एक्शन फिल्म भोला ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक भोला के दूसरे पार्ट में ऑडियंस अभिषेक बच्चन के भूमिका को देखने का प्रतीक्षा कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की शूटिंग, रिलीज़ से जुड़ी कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई.

अजय देवगन की आने वाली ये पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली हैं. सभी सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल हैं. ऐसे में ऑडियंस का प्रतीक्षा फिल्मों की कमाई पर अच्छा असर डाल सकता है.

Related Articles

Back to top button