मनोरंजन

आठ साल बाद शो के डायरेक्टर राजन शाही ने हिना के शो छोड़ने की वजह का किया खुलासा

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में प्रसिद्ध हुईं अदाकारा हिना खान को कौन नहीं जानता. अदाकारा के शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला है टीवी की ‘अक्षरा’ को लोग खूब पसंद करते थे, लेकिन फिर अचानक हिना खान ने इस टीवी शो को अलविदा कह दिया. अदाकारा के शो छोड़ने के बाद फैंस काफी दंग थे कि जब हिना इतने दिनों से शो में काम कर रही थीं तो उन्होंने अचानक शो क्यों छोड़ दिया? इन बातों को हुए आठ वर्ष बीत चुके हैं और अब आठ वर्ष बाद शो के डायरेक्टर राजन शाही ने हिना के शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है.


राजन शाही ने किया खुलासा
हाल ही में टेली टॉक इण्डिया से बात करते हुए राजन शाही ने इस बारे में बात की उन्होंने कहा कि हिना खान काम में काफी दखलअंदाजी करती थीं. इसके अतिरिक्त वह शो की स्क्रिप्ट में भी दखलअंदाजी करती रहती थीं. उस दौरान बहुत कुछ हुआ और इसके लिए हिना और मुझे चैनल के साथ कई बार मीटिंग करनी पड़ी.‘ राजन ने बोला कि हिना शिवांगी के सपोर्ट में ये लाइनें नहीं कहना चाहती थीं.


शिवांगी जोशी की वजह से छोड़ा शो!

राजन शाही ने बोला कि एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे तो एक सीन था जब हिना को शिवांगी जोशी के भूमिका नायरा के समर्थन में कहना था, लेकिन हिना ऐसा नहीं करना चाहती थीं और उन्होंने बोला कि वह ये पंक्तियां नहीं बोलेंगी. तब मैंने हिना से बोला कि तुम्हें ये सीन ऐसे ही करना होगा, लेकिन हिना इसके लिए राजी नहीं हुईं. राजन ने बोला कि जब हिना नहीं मानीं तो मैंने उनसे बोला कि या तो शूटिंग करो या सेट छोड़कर चले जाओ.

हिना ने शूटिंग करने से इंकार कर दिया था
डायरेक्टर ने आगे कहा कि उस दिन उन्होंने शूटिंग नहीं की और वह पूरे दिन मेकअप रूम में ही बैठी रहीं जब रात हुई तो वह सेट छोड़कर चली गईं और फिर उन्हें संदेश दिया गया कि अब उन्हें सेट पर आने की कोई आवश्यकता नहीं है और उनकी सभी सेवाएं खत्म कर दी गई हैं राजन ने बोला कि अगले दिन वह सेट पर आईं और सीन को वैसे ही शूट किया, लेकिन इसके बावजूद हिना को उनके पैक अप के समय के बारे में कहा गया. साथ ही उनसे बोला गया कि अब एसोसिएशन उन्हें नहीं रख सकती इसके बाद हिना ने शो छोड़ दिया.

Related Articles

Back to top button