मनोरंजन

अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान, प्रशंसकों के बीच मची हलचल

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने प्रसिद्ध अदाकार शाहरुख खान के प्रशंसकों के बीच हलचल मची हुई है. खबर है कि शाहरुख को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के चलते ऐसा किया गया. केडी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया, शाहरुख डीहाइड्रेशन का शिकार हुए थे. अब उन्हें देखने पत्नी गौरी खान और अदाकारा जूही चावला हॉस्पिटल पहुंची हैं.

जूही चावला एवं उनके पति जय मेहता का वीडियो सामने आया है. दोनों को अपनी गाड़ी में केडी हॉस्पिटल के लिए रवाना होते देखा जा सकता है. साथ ही शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी केडी हॉस्पिटल पहुंच गई हैं. जूही चावला एवं शाहरुख खान, आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं. साथ ही दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है. ऐसे में जूही अपने पति संग दोस्त शाहरुख खान का हालचाल लेने पहुंची हैं.

21 मई को गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) एवं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2024 का पहला क्वालिफायर मैच खेला गया था. इस मुकाबले में KKR ने बाजी मारी एवं फाइनल में एंट्री पा ली. इस मैच के लिए शाहरुख अहमदाबाद में आए थे. बीते 2 दिनों से शाहरुख खान अहमदाबाद में थे. गर्मी अधिक होने के चलते उन्हें डीहाइड्रेशन की परेशानी हुई. मैच के पश्चात् शाहरुख खान मैदान पर काफी देर रहे एवं प्रशंसकों का आभार भी जताया. तत्पश्चात, देर रात में वो अपनी टीम के साथ अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल पहुंचे. जहां उनका टीम के साथ भव्य स्वागत भी किया गया था.

Related Articles

Back to top button