मनोरंजन

अभिनेता सयाजी शिंदे को लेकर आयी चिंताजनक खबर, सीने में तेज दर्द के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

मराठी, मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री और टॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके बेहतरीन कलाकार सयाजी शिंदे के फैंस के लिए एक चिंताजनक समाचार सामने आई है. अदाकार को सीने में तेज दर्द की कम्पलेन के बाद महाराष्ट्र के सतारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहीं, अब अदाकार के स्वास्थ्य पर बड़ा अपडेट सामने आया है.

प्रसिद्ध अदाकार सयाजी शिंदे को सीने में तेज दर्द की कम्पलेन के बाद परिजनों ने सतारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जांच करने पर डॉक्टरों को उनके हार्ट को रक्त की आपूर्ति करने वाली धमनियों में रुकावट का पता चला. बीते दिन सयाजी की एंजियोप्लास्टी हुई और अभी उनकी हालत स्थिर है.

डॉक्टर ने कहा कि सयाजी शिंदे कुछ दिन पहले अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. उन्होंने रूटीन चेकअप के तौर पर कुछ टेस्ट कराए. इसमें ईसीजी में कुछ परिवर्तन दिखे. हार्ट के एक छोटे से हिस्से में कम हलचल महसूस हुई. इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी की गई, जिससे पता चला कि उनकी तीन रक्त धमनियों में से एक में 99 फीसदी रुकावट है. इसका पता चलते ही अदाकार की एंजियोप्लास्टी की गई.

सयाजी शिंदे अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, जो अक्सर विरोधी चरित्रों को चित्रित करते हैं. उनके कुछ गौरतलब कार्यों में ‘शूल’, ‘दबंग’, ‘सिंघम’ और ‘पोकिरी’ शामिल हैं. सयाजी शिंदे ने स्वयं एक वीडियो जारी कर भी शुभचिंतकों को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. क्लिप में अदाकार निरोग नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है.

 

Related Articles

Back to top button