मनोरंजन

अब इस मशहूर स्टार ने छोड़ा ‘तारक मेहता…’ शो

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो ने TRP में भी अपनी अच्छी खासी पकड़ बना रखी है. किन्तु पिछले बहुत समय से असित मोदी का ये शो मनोरंजन के साथ कई विवादों में भी घिरता दिखाई दे रहा है. अब तक इस शो को कई मेन लीड कैरेक्टर ने अलविदा कह दिया है. ऐसे में अब इस सीरियल को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है. इस शो के एक और भूमिका ने शो को छोड़ दिया है. इसका नाम सुनकर आपको भी बल का झटका लगने वाला है.

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘असित मोदी के शो ‘ तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ की नयी सोनू यानी पलक सिंधवानी ने शो को अचानक ही छोड़ दिया है. पलक के इस फैसला के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है. वहीं, निर्माताओं की ओर से और स्वयं पलक की तरफ से शो को छोड़ने वाली बात की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई. किन्तु यदि ये समाचार सच होती है तो शो को एक और बड़ा झटका लगेगा. पलक को शो में सोनू की किरदार में दर्शक बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में सोनू के बिना टप्पू सेना काफी अधूरी दिखाई देगी.

‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी के सितारे इस समय गर्दिश में चल रहे हैं. हाल ही में वो जेनिफर मिस्त्री से मुकदमा हारे हैं तथा पलक के शो छोड़ने की समाचार सामने आ रही है. बता दें कि 2019 में सोनू यानी निधि भानुशाली के जाने के पश्चात् पलक सिंधवानी ने उनकी स्थान ली थी. शो में उन्हें सोनू के तौर पर बहुत पसंद भी किया जा रहा था. दयाबेन यानी दिशा वकानी के पश्चात् अब तक कई लोग शो को छोड़ चुके हैं. इसमें शैलेश लोढ़ा से लेकर राज अनादकट तक का नाम समिल्लित है.

Related Articles

Back to top button