मनोरंजन

अब्दू ने बताई गुड न्यूज के पीछे की बैड न्यूज

Abdu Rozik Engagement Wife Photos: सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहे सेलेब्रिटी अब्दू रोजिक की सगाई कई लोगों के लिए शॉकिंग थी. अब्दू रोजिक के फैंस जहां उनकी विवाह की समाचार सुनकर बहुत खुश दिखे तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए. दरअसल अब्दू रोजिक की हाइट जहां शॉर्ट है वहीं उनकी होने वाली पत्नी अमीरा की हाइट उनसे कहीं अधिक है. यही वजह है कि लोगों ने अब्दू रोजिक को उनकी सगाई की तस्वीरों पर ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया.

अब अब्दू रोजिक ने एक वीडियो पोस्ट करके कम्पलेन की है कि कैसे लोगों की भद्दी कमेंटबाजी की चलते उन्हें और उनकी होने वाली पत्नी के परिवार को शर्मिंदा होना पड़ा. वीडियो में अब्दू रोजिक ने कहा, “मैं आप सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने हमें शुभकामनाएं दीं और हमारी बेहतरी के लिए दुआ की. इस बड़ी गुड न्यूज के पीछे कुछ बुरी चीजें भी हो रही थीं. क्योंकि आप में से बहुत सारे लोग गंदे कमेंट कर रहे थे और मुझ पर हंस रहे थे.

ससुराल वालों ने पढ़े सभी ट्रोलिंग वाले कमेंट

मायूस चेहरे के साथ अब्दू रोजिक ने लिखा, “आप लोगों को इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि अमीरा के परिवार वाले वो सारे कमेंट पढ़ रहे थे. अमीरा भी वो सारे कमेंट पढ़ रही थी. मैंने अमीरा के परिवार वालों को जैसे-तैसे राजी किया था कि एक तस्वीर लेने दें जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकूं कि मैं सगाई कर रहा हूं. और आप लोग बुरी बातें लिख रहे हैं. आप लोग लिख रहे हैं कि क्या वाकई अब्दू विवाह कर रहा है या फिर यह मजाक है?”

भद्दे कमेंट करने वालों से अब्दू की शिकायत

अब्दू रोजिक ने लिखा कि आप ये सब लिख रहे हैं क्योंकि आप लोगों को लगता है कि मैं छोटा हूं इसलिए मैं विवाह नहीं कर सकता? मुझे खुश होने का अधिकार नहीं है? ऐसा लगता है कि कई लोगों की आंखें नहीं हैं. अब्दू ने लिखा, “उन्हें हाथ नहीं दिखाई पड़े, पैर नहीं दिखाई पड़े. ऊपर वाले की दुआ से मेरी स्वास्थ्य अच्छी है. लेकिन क्योंकि मेरी हाइट कम है, तो आपको लगता है कि मैं विवाह नहीं कर सकता? प्लीज सोशल मीडिया पर यह गंध मत फैलाइए. यह सब घटिया और फालतू की बातें मत लिखिए क्योंकि यह हमें मानसिक तौर पर प्रभावित करेगा. इसके अतिरिक्त यह हमारे बच्चों की स्वास्थ्य पर भी असर डालेगा.

 

Related Articles

Back to top button