मनोरंजन

अफवाहों के बीच टाइगर ने दिशा संग पैचअप रूमर्स पर तोड़ी अपनी चुप्पी

Tiger Shroff Disha Patani Patch Up: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के एक्स कपल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इन दोनों की लव लाइफ आज कल खूब डिस्कस की जा रही है. साथ ही ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर ये दोनों अपने बीच की गलतफहमियां मिटाकर करीब आ गए हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इनके पैचअप की खबरों को सच भी मान लिया है और इसका पूरा क्रेडिट मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार को दे दिया है. हालांकि, अभी तक न तो दिशा और न ही टाइगर ने इन रूमर्स पर रिएक्शन दिया.

क्या है टाइगर का करंट रिलेशनशिप स्टेटस?

लेकिन अब लगता है फैंस की कन्फ्यूजन दूर होने वाली है क्योंकि अब इन सभी अफवाहों के बीच आखिरकार टाइगर ने दिशा संग पैचअप रूमर्स पर अपनी खामोशी तोड़ दी है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने दिशा को लेकर कुछ ऐसा बोला है जिसे सुन आपके भी कान खड़े हो जाएंगे. अभिनेता का बयान सुन आपको भी समझ आ जाएगा कि उनका करंट रिलेशनशिप स्टेटस क्या है. अपनी फिल्म के प्रमोशन में टाइगर श्रॉफ ने अपनी जीवन में दिशा के बारे में टिप्पणी की है.

पैचअप पर क्या कहे टाइगर श्रॉफ?

उनसे साक्षात्कार के दौरान प्रश्न किया गया कि ‘क्या आप सिंगल हो? आपकी लाइफ किस दिशा में जा रही है?’ इस प्रश्न पर टाइगर ने भी घुमा कर ही उत्तर दिया है. उन्होंने कहा, ‘मेरी एक ही दिशा है लाइफ में.यदि आप इतना ही सुनकर खुश हो रहे हैं तो रुक जाइए पहले अभिनेता का पूरा उत्तर सुन लीजिए. दरअसल, टाइगर ने आगे जो बोला है वो सुनकर आपको भी झटका लग सकता है. उन्होंने जीवन में एक ही दिशा वाली बात को क्लियर किया है. उनकी जीवन में एक ही दिशा है से उनका मतलब दिशा पाटनी से नहीं था बल्कि अभिनेता ने आगे कहा, ‘हां और वो है मेरा काम.

कहां से उड़ीं अफवाहें

अब अभिनेता का ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें, उनके और दिशा के पैचअप की खबरें तब से फैल रही हैं जब इन दोनों को एक इवेंट में बात करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर भी अदाकारा अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अक्षय के साथ होली खेलती हुई नजर आईं. इसके बाद अक्षय कुमार ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में टाइगर को जो राय दी थी कि जीवन में एक ही दिशा में रहना. ये सुनकर वहां सभी लोग हंस पड़े थे और टाइगर ब्लश करते रह गए थे.

 

Related Articles

Back to top button