मनोरंजन

अपकमिंग फिल्म देवा के लिए शाहिद कपूर ने कसी कमर

 नई दिल्ली. Deva Movie: ब्लडी डैडी के बाद एक बार फिर शाहिद कपूर एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं. आर राजकुमार, कमीने, हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों में मार-धाड़ वाला रूप दिखाने के बाद शाहिद कपूर फिर से पर्दे पर दुश्मनों का नामोनिशान मिटाने जा रहे हैं. वह अपनी आनें वाले एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ की शूटिंग कर रहे हैं.

शाहिद कपूर को अंतिम बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ में कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. यूं तो अदाकार अपने रोमांटिक फिल्मों से ऑडियंस का दिल जीतते रहते हैं, लेकिन पुलिस के भूमिका में उनका एक्शन देखने के लिए लोग तरस रहे हैं.

देवा के सेट से शाहिद कपूर का लुक

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आनें वाले फिल्म ‘देवा‘ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में, अदाकार ने सेट से फोटो शेयर करते हुए कहा कि फिल्में बनाना किसी जादू से कम नहीं है. शुक्रवार को अदाकार ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सेट से फोटो शेयर की है. तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर रोशन एंड्रयूज (Rosshan Andrrews) शाहिद को सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अदाकार स्वैग में खड़े होकर डायरेक्टर की बात सुन रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, “वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की आवश्यकता नहीं है. फिल्में बनाना जादू है. देवा के सेट पर.” इस फोटो पर शाहिद की  हीरोइन पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कमेंट किया है. उन्होंने कहा, “रोशन सर फुल स्विंग में हैं.” लोग शाहिद का लुक देख फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

अश्वत्थामा में दिखेगा शाहिद कपूर का अलग अवतार

‘देवा’ के अलावा शाहिद कपूर, आदित्य धर की मच अवेटेड फिल्म ‘अश्वत्थामा‘ में नजर आएंगे. हाल ही में, मेकर्स ने शाहिद का नाम लॉक किया है. इससे पहले फिल्म में विक्की कौशल को लीड रोल में कास्ट किया गया था. बता दें कि वह ‘देवा’ में एक पुलिस की किरदार में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button