मनोरंजन

अनुपमा : ये एक्टर कर रहा अनुपमा की लाइफ में एंट्री

‘अनुपमा’ बीते कई वर्षों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है. घर-घर में ये शो देखा जाता है. प्रत्येक दिन फैंस को नए ट्विस्ट का प्रतीक्षा रहता है. फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं. इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं. माया का यात्रा हमेसा के लिए शो से समाप्त हो गया. इसका असर अनुपमा की जीवन पर पड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में एक नए किरादर की एंट्री की बात सामने आ रही है. नयी एंट्री के साथ ही शो के ट्रैक में बदलाव देखने को मिलेगा.

शो में परिवर्तन लाएगी नयी एंट्री

‘अनुपमा’ शो में अनुपमा की लाइफ इन दिनों पटरी से उतरी हुई है. मालती देवी उसकी जीवन में काले बादलों की तरह छाई हुई है. अनुपमा को उसके बच्चों से दूर करने का मालती देवी हर कोशिश कर रही है. समर, अनुपमा  को छोड़कर मालती देवी की डांस एकेडमी का हिस्सा भी बन गया है. ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि अनुपमा में एक नयी एंट्री होने जा रही है. एक नया आदमी अनुपमा की लाइफ में आने वाला है, जो अनुपमा की लाइफ को संवारेगा या मालती देवी का साथ देगा, ये देखने वाली बात होगी. कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि आने वाला शख्स अनुपमा साथ निभाएगा और उसे संभालेगा.

ये अभिनेता कर रहा अनुपमा की लाइफ में एंट्री
वैसे नयी एंट्री करने वाले अभिनेता का नाम निखिल परमार है. अभिनेता का रोल कैसा होगा, इस बारे में अभिनेता ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन निखिल परमार ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो ‘अनुपमा’ शो का हिस्सा बनने वाले हैं. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक दो नहीं बल्कि 6 पोस्ट कर के ये जानकारी दी है कि वो शो में नजर आएंगे.  ‘अनुपमा’ का टाइटल पोस्ट उन्होंने साझा किया है. अभी मेकर्स ने इस मुद्दे पर सस्पेंस बरकरार रखा है.

इन शोज में नजर आ चुके हैं निखिल
आने वाला शख्स अनुपमा की जीवन में तबाही मचाएगा या उसकी जीवन सवारेगा ये तो एंट्री के बाद ही साफ होगा. वैसे बता दें, निखिल परमार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेता मोहसिन खान के साथ काम करते नजर आ चुके हैं. दोनों ने साथ में निशा और उसके कजिन्स में साथ काम किया था. इस शो में अनेरी वजानी भी थीं. अभिनेता निमा डेनजोगप्पा और काशीबाई में भी नजर आ चुके हैं. अभिनेता ने एक एड फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ भी काम किया था. बीते वर्ष अभिनेता ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’ से डेब्यू किया था. अभिनेता ने हाल में ही जानकारी दी थी कि वो सलमान खान के साथ भी काम करते नजर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button