मनोरंजन

अनिरुद्ध-झनक के डिनर डेट का सच आया सबके सामने

झनक के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध और झनक अपनी डेट से घर वापस लौटेंगे. वहीं, घर लौटकर वो घर वालों को सारा सच बताएंगे. एपिसोड की आरंभ होगी झनक और अनिरुद्ध की वार्ता से. अनिरुद्ध झनक को बोलेगा कि वो सभी घरवालों के सामने उसे ट्रीट दे सकता था, तमुसे पूछ सकता था कि तुम मेरे साथ रेस्तरां चलोगी या नहीं, उसमें तुम अधिक शर्मिंदा होतीं. झनक अनिरुद्ध को उत्तर देगी कि नहीं सर जी उसकी आवश्यकता नहीं थी.

अनिरुद्ध और झनक के बीच होगी दिल की बात

अनिरुद्ध झनक को बोलेगा कि उसे साथ टाइम बिताकर अच्छा लगा और वो ये रात जिंदगीभर नहीं भूलेगा. झनक अनिरुद्ध को बोलती है कि मैं आपकी तरह एक्सप्रेस नहीं कर सकती हूं, मेरे अंदर इतनी एक्साइटमेंट नहीं बची है. झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि आप एक अच्छे आदमी हैं तो मुझे अच्छा ही लगेगा.

अनिरुद्ध आज फिर से झनक को बोलेगा कि एक दिन तुम अपनी तिरस्कार का बदला लोगी. वहीं, झनक कहेगी कि आजतक उसे एक प्रश्न का उत्तर नहीं मिल पाया है कि उसके पापा हैं कौन? इसपर अनिरुद्ध कहता है कि एक दिन आएगा जब तुम्हें उत्तर मिलेगा, जरूर मिलेगा. अनिरुद्ध झनक से कहेगा, मैं हूं तु्म्हारे साथ.

घरवाले कर रहे अनिरुद्ध का इंतजार

इधर घर पर अनिरुद्ध का प्रतीक्षा करते अनिरुद्ध पर नाराज होती है. अनिरुद्ध की मां कहती हैं कि यदि आज अनिरुद्ध और झनक साथ हुए तो वो सारे रिश्ते-नाते तोड़ देंगीं. वहीं, अनिरुद्ध के पापा कहेंगे कि गलती बच्चे करते हैं सुनना मां-बाप को पड़ता है. वहीं, वो अपने भाइयों को ताना मारेंगे. इसपर छोटॉन अनिरुद्ध के पिता को उत्तर देंगे.

वहीं, बिपाशा कहती है कि मेरा मन नहीं मानता कि वो दोनों साथ में नहीं हैं. अर्शी बिपाशा की हां में हां मिलाती है. बड़ी मां अर्शी को समझाती हैं और कहती हैं कि अनि पर भरोसा रखो. वहीं, वो कहेंगी कि झनक कभी कछ गलत नहीं कर सकती है. इधर झनक अनिरुद्ध अपने दिल की उलझनों से अनिरुद्ध से शेयर करती है. अनिरुद्ध और झनक घर पहुंचेंगे और उनसे सवाल-जवाब होंगे.

अनिरुद्ध पर गुस्सा करेगी अर्शी

अनिरुद्ध से छोटॉन पूछेंगे कि क्या वो अकेला आया है. इसपर अनिरुद्ध कहेगा कि नहीं, झनक आई है उसके साथ. झनक को अनिरुद्ध को साथ देखते ही अर्शी गुस्सा हो जाती है और कहती है कि ये दोनों लोग प्लानिंग करके गए थे. अनिरुद्ध के पिता उसपर प्रश्न पूछते हैं. इसपर अनिरुद्ध कहेगा कि उसे बोलने का मौका दिया जाएगा तब वो बोलेगा. अर्शी को अनिरुद्ध पर चिलाएगी. वहीं, अनिरुद्ध के बचाव में बड़ी मां बोलती हैं तब अर्शी उनपर गुस्सा करेगी.

अनिरुद्ध की बात सुनकर हो कोई होगा हैरान

अनिरुद्ध की मां झनक का हाथ पकड़कर उससे प्रश्न पूछती हैं. बिपाशा भी झनक पर बरसती है तब अनिरुद्ध अपनी आवाज ऊंची करके बोलता है कि आप लोग झनक की तिरस्कार नहीं कर सकते. अर्शी लगातार अनिरुद्ध से प्रश्न पूछती है. अनिरुद्ध गुस्से में अपने पापा से कहेगा कि उसे घर से बेदखल कर दें, वो चला जाएगा. ये सुनकर सब शॉक रह जाते हैं. अनिरुद्ध अर्शी को भी गुस्से में उत्तर देते हुए कहेगा कि मुझे मेरी जीवन मेरी शर्तों पर जीने का अधिकार है.

घरवालों के सामने आएगा सच

अर्शी तब अपना आपा खेते हुए अनिरुद्ध को बोलती है कि अपनी शर्तों पर जीने का मतलब ये नहीं कि वो आधी रात तक मेड के साथ बाहर घूमे. बहुत बहस के बाद झनक घरवालों को बताएगी कि वो अनिरुद्ध के साथ गई थी. वो कहेगी कि वो अपनी मर्जी से अनिरुद्ध से मिलने गई थी. सभी घरवालों को अनिरुद्ध और झनक के डिनर के बारे में बताएगा. अनिरुद्ध कहेगा कि झनक को इस घर में तिरस्कार के अतिरिक्त कुछ और नहीं मिला, मैं कंपनसेट करना चाहता था. अर्शी अनिरुद्ध से बोलेगी कि ऐसा करते हुए एकदम नहीं लगा कि वो उसे विश्वासघात दे रहा है. अनिरुद्ध बोलेगा कि नहीं लगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि अनिरुद्ध और झनके के प्लान का सच जानने के बाद क्या करेगी अर्शी

Related Articles

Back to top button