मनोरंजन

अनंत अंबानी के बर्थडे पर पहुंचे ये सितारे

अंबानी परिवार में एक बार फिर उत्सव का माहौल है और ये मौका अनंत अंबानी के बर्थडे का है. अनंत अंबानी आज 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन इंकार रहे है. इस वर्ष अनंत अपने जन्मदिन का उत्सव जामनगर में इंकार रहे हैं, जहां कई सितारे पहुंच चुके हैं. जामनगर से कई वीडियोज भी आने प्रारम्भ हो चुके हैं, जिसमें से एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके लिए सॉन्ग गाते दिख रहे हैं, जिसकी इस समय खूब चर्चा हो रही है.

सलमान खान ने अनंत अंबानी के लिए गाया गाना

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान बी प्राक के साथ सुर में सुर मिलाकर गाते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान  बी प्राक के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का गाना ‘सारी दुनिया जला देंगे’ भी गाते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर भाईजान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

ये सितारें भी होंगे शामिल

वहीं अनंत अंबानी के बर्थडे पर सलमान खान के अतिरिक्त ये सेलेब्स भी आज उत्सव में शामिल होंगे. इस लिस्ट में  इंटरनेट संसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि भी हैं. ओरहान अवत्रामणि ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर अनंत अंबानी के प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की है, जिसमें वो सलमान खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा जान्हवी कपूर और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं. हालांकि, जान्हवी और शिखर की फोटोज़ और वीडियो अभी सामने नहीं आए हैं. बता दें कि रियालंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अपना ये जन्मदिन बहुत खास और बहुत बढ़िया ढंग से सेलिब्रेट करने वाले हैं. इससे पहले अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने जामनगर में ही तीन दिन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया था. इस सेलिब्रेशन की चर्चा आज तक होती है.

Related Articles

Back to top button