मनोरंजन

अचानक से Kartik Aaryan ने कटवाए अपने बाल, आखिर क्या है वजह?

कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपने अगले प्रोजेक्ट चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक जारी किया. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने आज लंदन में पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.

कार्तिक आर्यन का करियर ग्राफ पिछले 3-4 वर्षों में रॉकेट की गति से उपर गया है. उनकी शहजादा और लव आजकल 2 को छोर दिया जाए तो हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी समीक्षा और अच्छा कलेक्शन किया है. कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता में भी काफी बढ़ोतरी हुई हैं. अब कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों में चंदू चैंपियन शामिल है. फिल्म से कार्तिक आर्यन का पहला लुक सामने आया हैं. उनकी ताजा तस्वीर देखने के बाद आप पहचान नहीं पाएगे की ये कार्तिक आर्यन हैं. आइये चंदू चैंपियन के फर्स्ट लुक के बारे में अधिक जानकारी आपको देते हैं.

कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपने अगले प्रोजेक्ट चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक जारी किया. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने आज लंदन में पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. पहले लुक में उन्हें अपनी जेब पर ‘इंडिया’ कढ़ाई वाला टक्सीडो पहने देखा जा सकता है.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, “जब आपके सीने पर हिंदुस्तान लिखा होता है, तो यह एक अलग एहसास होता है. एक वास्तविक हीरो का भूमिका निभाने पर गर्व है. एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है चंदू चैंपियन. फर्स्ट लुक. लंदन में पहला शेड्यूल पूरा हुआ.

जैसे ही अदाकार ने चंदू चैंपियन से अपना पहला लुक जारी किया, प्रशंसकों ने आर्यन के कभी न देखे गए अवतार पर अपनी प्रतिक्रियाओं से टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी. एक प्रशंसक ने लिखा, “बाल कटवाने से आप अधिक सेक्सी लग रहे है.” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अद्भुत कार्तिक! आप पर बहुत गर्व है!”अन्य प्रशंसक ने लिखा, “हे ईश्वर इस एकदम अलग फिल्म के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते.

चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है. यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है. उन लोगों के लिए, जिन्हें एमएस धोनी की कामयाबी के बाद पेटकर की किरदार निभाने के लिए दिवंगत अदाकार सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया था. हालांकि, उनके असामयिक मृत्यु के बाद, निर्माताओं ने इस किरदार के लिए आर्यन को कास्ट करने का निर्णय किया.

Related Articles

Back to top button