मनोरंजन

अगर आप भी पाना चाहते है तेजस्वी प्रकाश जैसी ब्यूटी और फिटनेस, तो अपनाएं ये टिप्स

टेलीविज़न सीरियल्स और ‘बिग बॉस 15’ से तहलका मचाने वाली अदाकारा तेजस्वी प्रकाश की ब्यूटी और फिटनेस का कोई भी दीवाना हो जाए. आए दिन ही तेजस्वी प्रकाश अपनी तस्वीरों ओर वीडियोस के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है, वही कई लोग उनके जैसी खूबसूरती पाने के लिए बेताब रहते है  ऐसे में आइये आपको बताते हैं उनके फिटनेस और ब्यूटी टिप्स…

अभिनेत्री तेजस्वी जहां हेल्दी ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर पसंद करती हैं वहीं उन्हें चीट मील में केक या ब्राउनी, आइक्रीम बहुत पसंद है. ग्लोइंग स्किन और बॉडी फिटनेस के लिए तेजस्वी प्रकाश अपने दिन की आरंभ गरम पानी, उबले अंडे और फलों से करती हैं. उबले अंडों से प्रोटीन की पर्याप्त मात्रा मिलती है. तेजस्वी प्रकाश नाश्तें में हैवी मील नहीं लेती हैं बल्कि सीरियल्स या ओटमील से पेट भरती हैं. ओटमील में फाइबर के साथ जरूरी न्यूट्रिएंट्स भी होते हैं.

लंच में हरी सब्जियां, सलाद के साथ ही दाल खाना तेजस्वी को बहुत पसंद है. ये सभी फूड गर्मियों के लिए भी अच्छे माने जाते हैं. अदाकारा तेजस्वी वर्कआउट के पहले ब्लैक कॉफी लेना पसंद करती हैं. उन्हें ब्लैक कॉफी पीकर दोगुनी एनर्जी प्राप्त होती है. तेजस्वी प्रकाश खानपान के साथ ही फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देती हैं. कार्डियों में उन्हें सायकलिंग, स्वीमिंग, जॉगिंग बहुत पसंद है. रजिस्टेंस ट्रेनिंग से मसल्स स्ट्रॉन्ग बनती हैं. वही हेल्दी डाइट, रोजाना वर्कआउट के साथ ही अदाकारा तेजस्वी प्रकाश रोजाना योग भी करती है. इससे फिजिकल हेल्थ मेंटेन होने के साथ ही मेंटल हेल्थ भी अच्छी रहती है.

Related Articles

Back to top button