मनोरंजन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ The Ranveer Show में पहुंचे फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रमोशन के लिए

Bade Miyan Chote Miyan: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. अक्षय और टाइगर की ये मच अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इन दिनों दोनों स्टार जोरों-शोरों से बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में बिजी हैं. यही नहीं, अक्षय और टाइगर एक साथ कई सारे रील्स के जरिए भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक साक्षात्कार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार ने एक बहुत दंग करने वाला फैन इंटरैक्शन का जिक्र किया, जिसे सुनकर टाइगर भी दंग रह गए.

अक्षय के साथ फैन ने की थी जब दंग करने वाली हरकत

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया उर्फ बियर बाइसेप्स के शो The Ranveer Show में अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान रणवीर ने अक्षय और टाइगर से कई दिलचस्प बातें की. स्टार्स ने भी स्वयं से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए. इस दौरान रणवीर ने अक्षय कुमार से उनकी लाइफ का एक फैन इंटरैक्शन बताते को बोला जिसे वो आज तक भूल नहीं पाए. इस पर अक्षय कुमार ने बताया, ‘एक बार मैं फैंस की भीड़ में एक फैन से लगातार हाथ मिलाता रहा था कि तभी मैंने देखा मेरे हाथ से तेजी से खून बह रहा था. उनमें से एक ने अपने हाथ के नाखून में ब्लेड लगा रखा था और उसने काट दिया हाथ.

रणवीर ने किया काले जादू का जिक्र

अक्षय कुमार की बात सुनते ही रणवीर ने कहा, ‘सर आप पर काला जादू करना था उन्हें.‘ ये सुनते ही अक्षय ने बोला कि तू बस काला जादू की ही बात करते रहना. मैंने देखा है तेरा शो तू हर बार ऐसी ही बातें करता है. काले जादू के बारे में ही सोचता रहता है, मरने के बाद क्या होगा. तेरा ये प्रश्न अधिक होते हैं. ये सुनते ही रणवीर हंसने लगते हैं. इसके साथ ही अचानक शो के एंड में रणवीर को टाइगर और अक्षय एक सरप्राइज देते हैं. उन्हीं के शो पर स्टार्स रणवीर के लिए कुछ विदेशी डांसर को बुलाते हैं, जिसे देखकर उनका मुंह खुला का खुला रह जाता है. इसके बाद तीनों एक साथ डांस करने लगते हैं.

 

Related Articles

Back to top button