मनोरंजन

सिंघम अगेन की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें वायरल

अभिनेता अजय देवगन की आनें वाले फिल्म ‘सिंघम अगेन’ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर आदि कलाकार नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज़ लगातार वायरल हो रही हैं.

अपराधी के अवतार में दिखे जैकी श्रॉफ

फिलहाल फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में की जा रही है. हाल में ही बाहर आई कुछ तस्वीरों में अजय फिल्म से जुड़े एक एक्शन सीन को फिल्माते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके साथ अदाकार जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में अजय पुलिस की वर्दी में काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. वहीं,जैकी एक क्रिमिनल की तरह दिख रहे हैं, जिन्हें अरैस्ट कर ले जाया जा रहा है. अजय के पीछे बडी संख्या में काले यूनिफॉर्म पहने पुलिस फोर्स नजर आ रही है.  दोनों अभिनेताओं के फैंस इन तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहे हैं.

एक्शन करते दिखे अजय देवगन

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग से जुड़ी कई फोटोज़ और वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं. एक और वायरल वीडियो में अजय अपने पुलिस की वर्दी में मार-धाड़ करते नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है, जिसमे अजय एक क्रिमिनल से लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक मोटरसाइिकल वहीं उल्टी पड़ी दिखाई दे रही है. इसके साथ ही अदाकार के पीछे लोगों की बड़ी भीड़ शूटिंग का आनंद लेती नजर आ रही है.

गंभीर वार्ता करते दिखे सिंघम अभिनेता

एक और वायरल पोस्ट में अजय फिल्म की टीम से कुछ वार्ता करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से लगता है कि वह एक गंभीर एक्शन दृश्य की प्लानिंग कर रहे हैं. अब तक की वायरल तस्वीरों से साफ जाहिर है कि फिल्म में एक्शन का जोरदार तड़का देखने को मिलने वाला है. अजय एक बार फिर अपने सिंघम अवतार में दर्शको के दिल और दिमाग पर छाने वाले हैं.

वर्दी में नजर आईं दीपिका

कुछ दिनो पहले फिल्म की अदाकारा दीपिका पादुकोण से जुड़ी शूटिंग की कुछ फोटोज़ भी वायरल हुई थीं. इसमें वह पुलिस की वर्दी में काफी गंभीर दिख रही थीं. उन्हें इस अवतार में देख कर अदाकारा के फैंस काफी उत्साहित हो गए थे. बता दें कि फिल्म में काफी लंबी चौड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलने वाली है. फिल्म इस वर्ष अगस्त में रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button