मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने अपने और राहुल मोदी के रिश्ते पर लगाई मुहर

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क !!! श्रद्धा कपूर निस्संदेह मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपने करियर के दौरान, उन्होंने कई बहुत बढ़िया प्रदर्शन किए हैं और बार-बार अपनी एक्टिंग क्षमता साबित की है. अपनी प्रोफेशनल उपलब्धियों के अतिरिक्त श्रद्धा अक्सर अपनी निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. काफी समय से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि श्रद्धा राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. हालाँकि दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि श्रद्धा ने शायद अपने संबंध की पुष्टि कर दी है.
 

डेटिंग की अफवाहों के बीच, श्रद्धा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लेखक राहुल मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की. फोटो में श्रद्धा कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं, जबकि राहुल ने मजाकिया चेहरा बनाया है फोटो के साथ श्रद्धा ने स्माइली और हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार.” उन्होंने पोस्ट में राहुल को भी टैग किया इस सेल्फी ने कई लोगों को यह विश्वास दिला दिया है कि श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ अपने संबंध की पुष्टि कर दी है.

श्रद्धा और राहुल के बारे में डेटिंग की अफवाहें पिछले वर्ष प्रारम्भ हुईं जब उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया. इस वर्ष मार्च में वे एक दोस्त की विवाह में भी एक साथ शामिल हुए थे. इन अफवाहों को तब और अधिक बल मिला जब श्रद्धा ने छुट्टियों की फोटोज़ साझा कीं जिससे पता चला कि उन्होंने एक साथ समय बिताया है. इस वर्ष मई में, श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें वह स्टारफिश और शेल प्रिंट के साथ बैंगनी रंग का नाइट सूट पहने नजर आईं. हर तस्वीर में भिन्न-भिन्न भावनाएं झलक रही थीं, लेकिन जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह था ‘आर’ अक्षर वाला उनका पेंडेंट.

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर, जिन्होंने ‘तीन पत्ती’ में एक छोटी किरदार के साथ अपने एक्टिंग करियर की आरंभ की, ने 2011 में ‘लव का द एंड’ से लोकप्रियता हासिल की. ​​इसके बाद उन्होंने ‘आशिकी 2,’ ‘एक’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. विलेन,’ ‘बागी,’ ‘हैदर,’ ‘हाफ गर्लफ्रेंड,’ ‘हसीना पारकर,’ और ‘स्त्री.‘ उन्हें अंतिम बार स्क्रीन पर रोमांटिक ड्रामा ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के साथ देखा गया था. लव रंजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. श्रद्धा के पास कई आनें वाले प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘स्त्री 2’, ‘चालबाज़ इन लंदन’ और ‘चंदा मामा दूर के’ शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button