मनोरंजन

लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर इस मशहूर एक्ट्रेस संग हुआ करोड़ों का फ्रॉड

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी स्टार के साथ फ्रॉड होने की खबरें सामने आती रहती हैं. अब लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूर रही मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अदाकारा एक फ्रॉड मुकदमा की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. हम बात कर रहे हैं रिमी सेन की उनके साथ फर्जीवाड़ा होने का मुद्दा सामने आया है. इस बार फ्रॉड के जाल में रिमी सेन फंसी हैं. अदाकारा एक ऐसा माना जाना नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. समाचार है कि रिमी सेन के साथ उनके किसी दोस्त ने करोड़ों की फर्जीवाड़ा की है.

सलमान खान की अदाकारा संग हुआ फ्रॉड

रिमी सेन ने अपने दोस्त रौनक जतिन व्यास के विरुद्ध 2022 में 4 करोड़ रुपये से अधिक की फर्जीवाड़ा करने के इल्जाम में दर्ज कराए गए मुकदमा के बारे में बात की. उन्होंने उस समय पुलिस में कम्पलेन की थी, लेकिन अब वह इस मुद्दे को बॉम्बे उच्च न्यायालय ले गई हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मुकदमा को आगे बढ़ने में दो वर्ष क्यों लग गए. इस मुद्दे में नयी अपडेट सामने आई है.

रिमी सेन संग हुई करोड़ों की ठगी 

अभिनेत्री रिमी सेन की तीन-चार वर्ष पहले आरोपी शख्स से जिम में मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे आरोपी अदाकारा का दोस्त बन गया. वह जिम के बाद अदाकारा के घर भी आने लगा. जब दोस्ती गहरी हो गई तब आरोपी ने एक इन्वेस्टमेंट प्लान का लालच दिया. उसने बोला कि यदि अदाकारा उसके बिजनेस में इन्वेस्ट करती है तो वो उन्हें उनके पैसे 30-40% ब्याज के साथ लौटाएगा, जिसपर रिमी सेन मान गई. वहीं फरवरी 2019 से लेकर नवंबर 2020 तक उसने अदाकारा से 4.14 करोड़ रुपये लिए. हालांकि, जब अदाकारा ने उससे पैसे वापस मांगना प्रारम्भ किया तब उसने अदाकारा के कॉल्स उठाना बंद कर दिया.

जांच में लगी है CID

रिमी सेन ने अपने स्तर पर जांच करवाई तो उन्हें पाता चला कि उसने जिस बिजनेस के लिए पैसे लिए थे वो बिजनेस प्रारम्भ ही नहीं किया. अदाकारा को ये भी पता चला कि वह आदमी बहुत बड़ा ठग है. ऐसे में अदाकारा ने FIR दर्ज करवाई. अब CID की यूनिट 9 इस मुद्दे की जांच करेगी. अदाकारा रिमी सेन ने करीब डेढ़ वर्ष पहले FIR दर्ज कराया था. बता दें कि अदाकारा रिमी सेन ने ‘बागबान’ (2003), ‘धूम’ (2004), ‘गरम मसाला’ (2005), ‘क्योंकि’ (2005), ‘फिर हेराफेरी’ (2006) और ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ (2006) जैसी फिल्में में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button