मनोरंजन

रिश्तों के खराब होने पर अरबाज और सोहेल ने की बात, बोले…

अरबाज खान और सोहेल खान हाल ही में अरहान के पॉडकास्ट दम बिरयानी में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने व्यक्तिगत जीवन पर बात की. सोहेल ने जहां अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ अपने किस्से सुनाए. वहीं अरबाज ने अरहान के दोस्त को रिलेशनशिप को लेकर ऐसी राय दी कि सुनकर उनका बेटा भी दंग रह गया था. इतना ही नहीं सोहेल और अरबाज जिनके पुराने रिलेशन फेल हो चुके हैं उन्होंने कहा कि कैसे कुछ संबंध चलते नहीं हैं.

सोहेल ने बोला कि रिलेशनशिप में जब एक्साइटमेंट समाप्त हो जाए तो मूव ऑन कर लो. वहीं अरबाज ने बोला कि रिलेशनशिप केवल एक आदमी के इर्द-गिर्द नहीं घूम सकता. सोहेल ने वहीं बोला कि हर संबंध की एक एक्सपायरी डेट होती है.

हर चीज की होती एक्सपायर डेट

सोहेल ने कहा, ‘हम रिलेशनशिप में प्रेशर में रहते हैं कि दूसरे आदमी को क्या होगा या स्वयं को. आगे पूरी दुनिया है, जब तक आप खुश हो, साथ रहो, लेकिन उसे कड़वा मत होने दो क्योंकि इस वजह से आपके मन में सामने वाले तो लेकर नेगेटिव फीलिंग आती है. हर चीज की एक एक्सपायर डेट होती है. आप चाहे दवाई लो, चॉकलेट या फिर कुछ खाने के लिए. जब आप संबंध में एक्साइटमेंट खो देते हो तो आप फिर मूव ऑन कर लो. ऐसे में कम्यूनिकेशन बेस्ट है.

खुशी के लिए दूसरे पर मत हो निर्भर

वहीं अरबाज कहते हैं, ‘सबसे महत्वपूर्ण संबंध में वही महत्वपूर्ण टाइम है जब आप कुछ लेने से अधिक देने में विश्वास करते हो. कई लोग संबंध में बस चाहते हैं और वो भूल जाते हैं कि वो स्वयं क्या लेकर आए हैं. तो जब तक आपको यह नहीं लगता कि आप संबंध में कुछ दे सकते हो तो आप संबंध में मत आओ.

अरबाज ने आगे बोला कि एक पार्टनर को दूसरे पर खुशी के लिए निर्भर नहीं होना चाहिए. उन्होंने यह भी बोला कि संबंध में कमिटमेंट बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने बोला इसलिए विवाह यही चीज है. आप पेपर साइन करते हो और सामने वाले शख्स को कहते हो कि आप ध्यान रखोगे. एक रिश्ता और बेहतर तब होता है जब आप अपने पार्टनर से दोस्त की तरह बात करते हो. आपको यदि लगता है आप ये बात अपने पार्टनर से नहीं कर सकते क्योंकि वो न्यायधीश करेगा तो फिर कोई परेशानी है.

बता दें कि सोहेल ने सीमा सजदेह से विवाह की थी. दोनों की विवाह 1998 से 2022 तक चली. दोनों के 2 बेटे हैं निर्वाण और योहान. अरबाज ने वहीं मलाइका अरोड़ा से विवाह की थी. दोनों की विवाह 1998 से 2017 तक चली. दोनों का बेटा अरहान खान है. कुछ समय पहले ही अरबाज ने शूरा खान से दूसरी विवाह की है.

 

Related Articles

Back to top button