मनोरंजन

रणबीर-आलिया ने बेटी राहा के साथ इस सीक्रेट जगह मनाई दूसरी सालगिरह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपनी विवाह की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की थी. अब इनके इस खास सेलिब्रेशन की फोटोज़ सामने आ गई हैं. स्टार कपल ने प्राइवेट बीच पर बेटी राहा के साथ अपनी विवाह के दो वर्ष पूरे होने का उत्सव मनाया था जिसकी फोटोज़ वायरल हो रही है. एक्टर्स की एनिवर्सरी को खास बनाने वाले शेफ हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 14 अप्रैल की रात की फोटोज़ शेयर की हैं.

बेटी राहा के साथ मनाई दूसरी एनिवर्सरी
शेफ हर्ष ने दो फोटोज़ शेयर की हैं. पहली एनिमेटेड तस्वीर है जिसमें स्टार कपल एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर नूडल खाता हुआ दिख रहा है. दोनों के बीच बेटी राहा मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में रणबीर पत्नी आलिया की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. ये खास तरह का मेनू कार्ड था जिस पर 14 अप्रैल की डेट लिखी देखी जा सकती है. दोनों ने दुनिया की चोरी से अपनी इस एनिवर्सरी को खास बनाया.

ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत
रणबीर और आलिया की लव स्टोरी की आरंभ वर्ष 2018 में फिल्म ब्रह्मास्त्र की वर्कशॉप के दौरान प्रारम्भ हुई थी. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को विवाह की और नवंबर में अदाकारा ने बेटी राहा को जन्म दिया. रणबीर अपने कई इंटरव्यूज में बेटी राहा को अपनी दुनिया बता चुके हैं. हाल में कपिल शर्मा के शो पर नीतू कपूर ने भी खुलासा किया था कि बेटी के जन्म के बाद उनका बेटा बदल गया है. रणबीर अब शूटिंग सेट से अधिक बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो बेटी राहा के जन्म के बाद रणबीर ने एनिमल की शूटिंग प्रारम्भ की थी और अभी नितेश तिवारी की रामायण में बिजी हैं. इसके अतिरिक्त अभिनेता के पास एनिमल पार्क और ब्रह्मास्त्र की अगली कड़ी की कहानी है. दूसरी तरफ आलिया भट्ट अभिनेता वेदांग रैना के साथ फिल्म जिगरा पर काम कर रही हैं. ये फिल्म इस वर्ष एक अंत तक रिलीज़ की जाएगी.

Related Articles

Back to top button