राजद्रोह मामले की सुनवाई के बाद भड़कीं कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा...

राजद्रोह मामले की सुनवाई के बाद भड़कीं कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा...

फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना रनोट कई मुद्दों पर खुलकर बोलती भी रहती हैं। हालांकि अपनी बयानबाजी की वजह से अभिनेत्री बहुत बार विवादों में भी आ चुकी हैं। कंगना रनोट लंबे समय से अपने एक ट्वीट की वजह से राजद्रोह का आरोप झेल रही हैं।

कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज है। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सोमवार को इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई की। इस दौरान कंगना रनोट के वकील ने कोर्ट में शपथ पत्र दायर कर अभिनेत्री और उनकी बहन के खिलाफ लगे राजद्रोह के आरोप को गलत बताया था। साथ ही मामले को खारिज करने की अपील की है। वहीं राजद्रोह मामले की सुनवाई के बार अब कंगना रनोट ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और सितारों पर निशाना साधा है।

अभिनेत्री ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने उनका मजाक बनाया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करने वालों को उन्होंने बर्बाद कर दिया है। कंगना रनोट ने यह बात सोशल मीडिया पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री ने मेरा मजाक उड़ाया, गैंग बनाकर केस दर्ज किए हैं, लेकिन मैंने उन्हें बर्बाद कर दिया, वह कभी भी उबर नहीं पाएंगे जहां मैंने उन्हें मारा था'।

कंगना ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर की आलोचना करते हुए आगे लिखा, 'ट्विटर ने मुझे परेशान किया और दबा दिया, यह समय ईमानदारी की ताकत और व्यक्ति के चरित्र की ताकत को चुनौती देना का है।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बीते साल कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद ने बांद्रा पुलिस थाने में कंगना रनोट और रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह और अन्य मामलों में दर्ज एफआइआर करवाई थी। मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली के खिलाफ आइपीसी की धाराएं 153-ए (धार्मिक आधार पर दो समुदायों के बीच नफरत फैलाना), 295-ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना), 124-ए (राजद्रोह) और 34 (साझा इरादा) लगाई गई हैं। मजिस्ट्रेट जयदेव घुले ने विगत 17 अक्टूबर को आदेश पारित करते हुए कहा था कि पुलिस दोनों बहनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करे और मामले की जांच करे। 


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस Charu का ग्लैमरस अवतार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस Charu का ग्लैमरस अवतार

TV की फेमस एक्ट्रेस चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। चारु असोपा ने गोवा ट्रिप से पिंक और रेड आउटफिट में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस का लुक शानदार नजर आ रहा है।


चारु एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती हैं।  


इंस्टाग्राम अकाउंट पर चारु असोपा के 6 लाख 63 हजार फॉलोवर्स हैं। चारू असोपा ‘मेरे अंगने में’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 


चारू असोपा ने अपने करियर की शुरूवात सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ से की थी। 


क्या ऐश्वर्या राय ने मांगलिक दोष दूर करने के लिए अभिषेक से पहले की थी पेड़ से शादी?       ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस Charu का ग्लैमरस अवतार       Riya Sen ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिकिनी बोल्ड तस्वीरें       मिस इंडिया रनर अप रहीं दीक्षा सिंह ने दिखाया हॉटनेस का जलवा, शेयर की फोटोज       कोरोना के दौरान घर पर ही हटाए चेहरे के अनचाहे बाल, दाग-धब्बों से मिलेगा छुटकारा       महिलाएं बालों में मेहंदी कब और कैसे लगाएं, जानिए ये बेहतरीन टिप्स       चेहरे के कील-मुँहासे और पिंपल्स से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स       अगर आप भी हैं साड़ी पहनने की शौकीन, तो इन तरीकों से लाएं परफेक्ट लुक       लड़कियों की स्किन के लिए भारी पड़ सकता है ज्यादा सेल्फी लेना       शादियों के सीजन इस तरह सजाएं अपने होंठ, ये लिपिस्टिक लगा देगी चार चाँद       लड़कियाँ गर्दन पर जमे मैल को साफ़ करने के लिए अपनाए ये उपाय       महिलाओं को अंडरवियर में भूलकर भी नहीं करना चाहिए इस चीज का इस्तेमाल       अगर आपके बच्चे की भी है बिस्तर पर पेशाब करने की आदत तो ऐसे छुड़ाएं       शादीशुदा जोड़ों को को अपने शयनकक्ष में नहीं रखनी चाहिए ये चीजें       काले रंग के कुत्ते को रोटी खिलाने से दूर होता है दोष, लेकिन...       Suzuki Hayabusa का नया अवतार इस दिनांक को होगा लॉन्च, मूल्य       Royal Enfield की इस सस्ती बाइक की मार्केट में धूम, बिक्री में पूरे 286 परसेंट की बढ़ोत्तरी       Ola Electric हिंदुस्तान में लगाएगा दुनिया का सबसे बड़ा चार्जिंग सेटअप       दमदार ड्राइविंग रेंज के साथ महज 18 मिनट में होगी चार्ज, Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर जुलाई मे होगी लॉन्च       लीक हुई Mi 11X Pro और Mi 11X की कीमत