मनोरंजन

मुकेश खन्ना के बयान पर किया कटाक्ष, लिव-इन रिलेशनशिप के खिलाफ बोले थे एक्टर

 जीनत अमान के पोस्ट पर छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. जीनत ने एक पोस्ट के जरिए लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की राय दी थी. इस पर पहले वेटरन अदाकारा मुमताज और सायरा बानो ने तंज कसा. अब मुकेश खन्ना के विरोध जताने पर सोनी राजदान ने उन्हें उत्तर दिया है.

एक साक्षात्कार के दौरान मुकेश खन्ना ने जीनत की राय से विरोध जताते हुए कहा- ये हमारा कल्चर नहीं है. जीनत अमान ने आरंभ से ही पश्चिमी सभ्यता के हिसाब से जीवन जी है, लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि लिव-इन रिलेशनशिप को भारतीय संस्कृति में स्वीकार नहीं किया जा सकता.

जीनत अमान जिस बारे में बात कर रही हैं कि लड़का और लड़की विवाह से पहले साथ रहकर एक-दूसरे के बारे में जानेंगे, पर ये तो स्वीकार्य ही नहीं है. यदि लड़का और लड़की, दंपती की तरह साथ रहेंगे और उनके बीच बात नहीं बनी तब क्या होगा? ऐसे में जो लोग ऐसी बातें कह रहे हैं, उन्हें सोच समझकर कहना चाहिए.

इस पर सोनी राजदान ने अपना रिएक्शन दिया है

सोनी राजदान ने जीनत अमान का सपोर्ट करते हुए मुकेश खन्ना को उत्तर दिया- ‘हे भगवान, हम सोच भी नहीं सकते कि यदि कोई कपल लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहे और उनकी आपस में नहीं बनीं, तो क्या होगा? ये सोचकर तो दिमाग चकरा जाता है. वहीं कई यूजर्स सोनी को मुकेश खन्ना की बातों पर ध्यान न देने की राय दे रहे हैं.

 

मुमताज और सायरा बानो ने भी जीनत को मारा था ताना

जीनत अमान के पोस्ट पर वेटरन अदाकारा मुमताज ने तंज कसा था. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि रिश्तों पर राय देने वाली जीनत अमान अंतिम आदमी होनी चाहिए. क्योंकि उनकी स्वयं की विवाह एक ‘जीता जागता नर्क’ रही है. मुमताज ने ये भी बोला था कि जीनत इस तरह की राय देकर कूल आंटी बनने की प्रयास कर रही हैं और इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाना चाहती हैं.

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से वार्ता के दौरान सायरा बानो ने कहा- मैं सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय नहीं हूं, इसलिए इस बारे में अधिक नहीं पढ़ रही हूं. मुमताज और जीनत जो कह रही हैं, मैं उसे फॉलो नहीं करती और ना मानती हूं. हम बहुत पुराने जमाने के लोग हैं. हमारा चलन 40-50 वर्ष पहले का है.

सायरा बानो ने ये भी बोला कि वो लिव-इन रिलेशनशिप को एकदम भी सपोर्ट नहीं करती हैं. उन्होंने कहा- मैं इससे कभी भी सहमत नहीं हो सकती हूं. मैं कभी भी इसकी वकालत नहीं करूंगी. मेरे लिए इस तरह का रिश्ता अकल्पनीय और अस्वीकार्य है.

बता दें, कुछ दिनों पहले ही जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में उन्होंने कपल्स को विवाह से पहले लिव-इन में रहने की राय दी थी.

 

Related Articles

Back to top button