मनोरंजन

मानुषी छिल्लर ने अक्षय के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

बॉलीवुड अदाकारा मानुषी छिल्लर इन दिनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई हैं. यह फिल्म 11 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद दूसरी बार स्क्रीन साझा की है. अदाकारा ने हाल ही में अक्षय और उनके उम्र के अंतर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं पर बात की है.

अक्षय कुमार के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘सुपरस्टार के साथ काम करना अच्छा है. आपको एक निश्चित मात्रा में स्क्रीन स्पेस मिलता है. यदि मैं अपनी पहली फिल्म की बात करूं तो उम्र का फासला था. वे पूरी चीज खेलना चाहते थे. इस फिल्म में कोई जोड़ी नहीं थी. हमने मार्केटिंग के लिए गाने बनाए. गानों के लिए दो लोगों को एक साथ रखने का एक तरीका होना चाहिए, जो कि यह काफी हद तक ठीक है. वैसे भी यह कोई प्रेम कहानी जैसी नहीं थी.

2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से अपने एक्टिंग करियर की आरंभ की थी. इसके बाद वह विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित ‘द ग्रेट भारतीय फैमिली’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करती हुई नजर आई थीं. इन दिनों वे अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आ रही हैं.

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में मानुषी ने कैप्टन मिशा का भूमिका निभाया था. अक्षय और टाइगर अभिनीत इस फिल्म में अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन, रोनित रॉय और अन्य भी जरूरी भूमिकाओं में नजर आए थे. ईद के मौके पर 11 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दस दिनों में फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

Related Articles

Back to top button