मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग

Who Is Anmol Bishnoi? मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई. इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस हमले की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है. अनमोल बिश्नोई ने यह भी बोला कि ये तो ट्रेलर है और अंतिम चेतावनी है.

फेसबुक पर लिखे पोस्ट में अनमोल ने सलमान खान को धमकाते हुए लहजे में लिखा है कि अब से दीवारों या किसी खाली घर पर गोलियां नहीं चलाई जाएंगी. सोशल मीडिया पर अनमोल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. हालांकि News24 इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है.

आखिर कौन है अनमोल बिश्नोई?

अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का भाई है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी अनमोल का नाम आया था. बोला गया था कि उस समय केन्या में अनमोल को हिरासत में लिया गया था. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी. इंटरपोल की तरफ से अनमोल के विरुद्ध रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था.

हालांकि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अनमोल ना केवल राष्ट्र छोड़ने में सफल रहा बल्कि कई राष्ट्रों की यात्रा कर चुका है. हालांकि अब वह कहां है, इसको लेकर कोई ठोस जानकारी लोगों के पास नहीं है. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद बोला गया था कि वह अमेरिका में है.

 

सलमान खान को लेकर क्या कहा था लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस बिश्नोई का बोलना है कि हमारे समाज का एक मंदिर है मुक्तिधाम मुकाम, वहां जाकर सलमान खान माफी मांग ले. मैंने यह मैसेज मुंबई पुलिस के जरिए भी भेजा हुआ है. लॉरेंस का बोलना है कि सलमान खान में अहंकार है, वह माफी नहीं मांगना चाहता. यदि माफी नहीं मांगी तो अंजाम ठीक नहीं होगा.

 

Related Articles

Back to top button