बिग बॉस 14: जब राहुल वैद्य का लाइव परफॉर्मेंस देखने परिवार संग पहुंची थीं श्रीदेवी

बिग बॉस 14: जब राहुल वैद्य का लाइव परफॉर्मेंस देखने परिवार संग पहुंची थीं श्रीदेवी

‘बिग बॉस 14’ को लेकर इन दिनों काफी क्रेज बना हुआ है। घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं। हर कोई घर में अपनी जगह को मजबूत करने के लिए तगड़ा गेम खेल रहा है। वहीं टास्क् को लेकर कर इस वक्त घर में काफी ड्रामा भी देखा जा सकता है। वहीं घर मौजूद कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य काफी दिमाग से अपना गेम खेल रहे हैं। वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं उनका घर में लगभग हर किसी के साथ पंगा हो चुका है। वहीं अब इसी बीच राहुल वैद्य का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लाइव परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। वहीं खास बात ये है उनके इस लाइव परफॉर्मेंस को देखने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी पहुंची थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। वहीं फैंस इसे पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सिंगर और 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट राहुल वैद्य का वायरल वीडियो उस वक्त का है जब दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी हम सबके बीच मौजूद थीं। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी कपूर के साथ राहुल वैद्य का लाइव स्टेज परफॉर्मेंस देखने पहुंची थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रीदेवी किस तरह राहुल के परफॉर्मेंस को एंजॉय कर रही हैं। वहीं राहुल स्टेज पर 'सुभानल्लाह' गाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि उस दौरान जाह्नवी काफी छोटी थीं। राहुल का ये वीडियो उनके एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है।
राहुल वैद्य के बारे में बता दें कि वह पहली बार सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ थे। यहीं नहीं वह इस शो के दूसरे रनअप थे। राहुल ने अपने सिंगिंग करियर में कई हिट गाने गाए हैं। वहीं हाल ही में वह 'बिग बॉस' के घर में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के साथ अपने झगड़े को लिए सुर्खियों में रहे। यही नहीं उन्होंने नेशनल टीवी पर दिशा परमार को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोंरी। 


Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार

Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार

'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के महज​ कुछ ही सेकेंड के 'आंख मारने' वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रिया प्रकाश सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों वह प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आने वा​ली तेलुगू फिल्म 'क्रैक' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इसी फिल्म के साथ ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी में वह एक्टर नितिन के साथ नजर आएंगी। इन दिनों वह​ फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश के साथ एक हादसा हो गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह 'क्रैक' फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही हैं। वह इस वीडियो में भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि तभी उनके साथ हादसा हो जाता है। दरअसल, जब वह दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ रही होती हैं तो वह उनको पकड़ नहीं पाते हैं। इसकी वजह से प्रिया प्रकाश वारियर भी अपना बैलेंस खो देती हैं और जीमन पर गिर जाती हैं।  

प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी। लेकिन जैसे ही वह गिरती हैं सेट पर मौजूद सभी लोग भागकर आते हैं उन्हें उठाने के लिए। तभी नितिन उनका हाथ पकड़कर उन्हें उठाते हैं। सब लोग प्रिया से पूछते हैं कि वह ठीक हैं इस पर वो कहती हैं हां मैं ठीक हूं। 

इस वीडियो को प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।' इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपनी जिंदगी से जोड़ कर देखा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कुछ पल के लिए इस वीडियो ने उनके फैंस को डरा ही दिया था लेकिन वह पूरी तरह से ठीक हैं।  


जानिए, अचार स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है या नुकसानदायक?       मिनटों में दूर होगा सिरदर्द, अपनाएं ये घरेलू उपाय       हर महिला को पता होनी चाहिए इस बीमारी से जुड़ी यह जानकारी       शरीर को कई गंभीर बीमारी से लड़ने की शक्ति देता हैं बेर       कैंसर के खतरे को कम करने से लेकर आंखों को स्वस्थ रखने में कारगर है रास्पबेरी       कप्तान विराट कोहली ने ऐसे किया बचाव, धूल उड़ती पिच पर टिक नहीं पाए बल्लेबाज       16 चौके व 2 छक्कों की मदद से बनाए 115 रन, प्रियम गर्ग ने अपनी टीम के लिए लगाया शतक       Road Safety World Series 2021 में इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करेगा ये दिग्गज       क्रिकेट करियर में 972 विकेट चटकाने वाले भारतीय गेंदबाज ने की संन्यास की घोषणा       दो विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ी यूसुफ पठान ने लिया संन्यास       डीजल-पेट्रोल मूल्य वृद्वि के खिलाफ  कांग्रेस का मशाल जुलूस       ग्रिजली विद्यालय में ऑनलाइन सीसीए के तहत कार्यक्रम आयोजित       डिजिटल डिवाइस के माध्यम से छात्र-छात्राओं कराया जायेगा पठन-पाठन, जिले के 25 हाई स्कूल में स्मार्ट क्लास की स्थापना       Sidharth Shukla से एक यूजर ने कहा, 'शहनाज गिल के साथ फ्रेंडशिप पड़ रही हैं महंगी'       Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार       OTT Platform Guidelines: 'सेक्रेड गेम्स 2' से लेकर 'तांडव' तक, इन वेब सीरीज पर मचा बवाल       कैंसर के इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां का अस्पताल से इमोशनल वीडियो आया सामने       Lisa Haydon तीसरी बार बनने जा रही हैं मां, बेबी बम्प के साथ किया डांस       सहवाग ने इग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल, राहुल गांधी का ये वीडियो किया शेयर       सपा पर बरसे CM योगी, यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं