मनोरंजन

फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ का प्री-रिलीज़ इवेंट भव्य अंदाज में किया गया आयोजित

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  नाग अश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 ई‘ का प्री-रिलीज़ इवेंट आज यानी बुधवार को भव्य अंदाज में आयोजित किया गया. इस खास मौके पर फिल्म की कास्ट उपस्थित रही. अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के अतिरिक्त कई अन्य सितारे भी नजर आए. दीपिका पादुकोण इस दौरान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस मौके पर उपस्थित सितारे अदाकारा का पूरा ख्याल रखते नजर आए. अमिताभ बच्चन से लेकर प्रभास तक सभी अदाकारा को सपोर्ट करते नजर आए. इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अमिताभ बच्चन और प्रभास की खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

दीपिका का सहारा बने अमिताभ
सामने आए पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदाकारा दीपिका पादुकोण स्टेज पर आने के लिए आगे बढ़ती हैं, जैसे ही वो सीढ़ियों पर पहुंचती हैं अमिताभ बच्चन दौड़कर उनके पास जाते हैं और उन्हें सहारा देने के लिए हाथ बढ़ाते हैं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ऊपर आकर प्रभास के बगल में खड़ी हो जाती हैं. अदाकारा कुछ पल रुकती हैं और शीघ्र से कुर्सी पर बैठ जाती हैं और इसी बीच प्रभास उनसे बात करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की प्रशंसा कर रहे है. लोगों का बोलना है कि एक बार फिर पीकू और पापा की जोड़ी देखने को मिली है. जैसे दीपिका फिल्म में अपने पापा का ख्याल रख रही थीं, वैसे ही अमिताभ बच्चन भी उनकी सहायता करते नजर आए. लोगों का बोलना है कि ऐसी चीजें अमिताभ बच्चन को लीजेंड बनाती हैं.

प्रभास ने की दीपिका की मदद
वहीं, एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण स्टेज से नीचे उतरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राणा दग्गुबाती और प्रभास मिलकर पीछे से दीपिका की सहायता कर रहे हैं. दोनों अदाकारा को सीढ़ियों से नीचे उतरने में सपोर्ट कर रहे हैं. प्रभास को सामने से दीपिका का हाथ थामे देखा जा सकता है. इसी बीच अमिताभ बच्चन भी पीछे से आकर प्रभास को पकड़ लेते हैं और सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं आपको बता दें, इस दौरान पूरी कास्ट ब्लैक आउटफिट में नजर आई, जहां दीपिका ने बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस के साथ ऑल ब्लैक लुक रखा था, वहीं अमिताभ बच्चन और प्रभास भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. इस दौरान कमल हासन ग्रे सूट में नजर आए.

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ ‘कल्कि 2898 ई‘ में नजर आएंगी. इसके अतिरिक्त उनके पास ‘सिंघम अगेन’ भी है, जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ दबंग पुलिसवाली की किरदार में नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button