मनोरंजन

प्रेग्नेंसी की खबरों पर ऐश्वर्या ने किया रिएक्ट, लोगों को इस मामले की बताई सच्चाई

‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा को घर-घर में पहचान दिलाई. वो शो में वैंप बनकर काफी पॉपुलर हो गईं. हाल में ऐश्वर्या कई रियलिटी शोज में नजर आईं, जिसमें उनका अलग अवतार देखने को मिला. अभी अदाकारा किसी शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वो कलर्स के होली पार्टी इवेंट में परफॉर्म करते नजर आएंगी. वैसे इसकी शूटिंग के दौरान अदाकारा के बेहोश होने की समाचार सामने आई थी, जिसके बाद अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को कहा था कि वो अब बेहतर हैं. अब इसके ठीक एक दिन बाद ही अदाकारा फिर सुर्खियों में आई गईं और इसी वजह प्रेग्नेंसी रूमर्स हैं. इस पर अदाकारा ने रिएक्ट किया है और कहा कि सच क्या है.

इस वजह से बेहोश हुई थीं ऐश्वर्या

दरअसल, शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या शर्मा एक डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं कि तभी वो गश खाकर जमीन पर गिर गई. ऐसे में अफावाहें उड़ गईं कि अदाकारा प्रेग्नेंट हैं. अभी अब इस पर ऐश्वर्या ने रिएक्ट किया और लोगों को मुद्दे की पूरी सच्चाई बताई है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खामोशी तोड़ते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. अदाकारा ने लिखा, ‘ये तीसरी बार हो रहा है, मैं साफ शब्दों में कह रही हूं कि मैं इस तरह के संदेशों से परेशान हो चुकी हूं. कयास लगाना बंद कर दें. मैं एक आदमी हूं, कभी-कभी मेरा बल्ड प्रेशर लो हो जाता है और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि उस दिन मेरा बीपी 60-80 था. इसी वजह से मैं बेहोश हो गई. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. खास तौर पर ये मैसेज मीडिया के लिए है, अब इसे यहीं रोक दें. धन्यवाद.

इस शो से मिली ऐश्वर्या को पहचान

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में पत्रलेखा उर्फ पाखी के भूमिका से अपनी पहचान बनाईं. वो घर-घर में अपने इस भूमिका को लेकर पहचानी जाने लगीं. काफी लंबे समय तक इस शो से जुड़ी रहने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया. इसके बाद शो में आए लीप के बाद उनका भूमिका भी पूरी तरह मेकर्स ने समाप्त कर दिया. इसी शो के दौरान अदाकारा को उनके जीवन साथी नील भट्ट भी मिले. दोनों को इस दौरान प्यार हुआ और दोनों ने विवाह कर ली.

इन शोज में भी आईं नजर

इसके बाद अदाकारा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आईं. उनका यात्रा शो में फिनाले तक पहुंचा, लेकिन वो शो जीत नहीं सकीं. इस शो के बाद वो ‘बिग बॉस 17’ के घर में नजर आईं. इस शो में वो अपने पति नील भट्ट के साथ बतौर जोड़ी हिस्सा ली थीं. शो में ईशा मालवीय ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद वो एविक्ट हो गईं. इसके बाद अदाकारा ‘डांस दीवाने’ में भी नजर आईं और अब वो कलर्स चैनल के स्पेशल होली शो में नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button