मनोरंजन

पट्टियों और कपड़ों में ढके बिग बी, ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर

अमिताभ बच्चन जल्द ही नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है. अमिताभ बच्चन इस फिल्म में बहुत ही अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था जो काफी धांसू था. इसमें उनके भूमिका को एक ऋषि के रूप में दिखाया गया था, जो एक गुफा की तरह दिखने वाली स्थान पर सिर से पांव तक पूरी तरह चादर से ढके और हाथ में एक बड़ी सी लकड़ी पकड़े खड़े दिखाई दे रहा था. वहीं इस लुक के बाद हाल ही में बिग बी का इस फिल्म से एक और नया लुक सामने आया है, जिसमें वो एक बार फिर काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

आज शाम होगा खुलासा

‘कल्कि 2898’ के नए पोस्टर में बिग बी पूरी तरह से पट्टियों और कपड़ों में ढके नजर आ रहे हैं. बस उनकी आंखें ही नजर आ रहे हैं. वहीं मेगास्टार भारी दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं,जो उनके लुक को और दमदार दिखा रही है. बिग बी के इस लुक को देखने के बाद ये साफ है कि 81 की उम्र में भी अमिताभ एक दमदार भूमिका निभाने जा रहे हैं. वहीं इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो लंबे समय से किसी का प्रतीक्षा कर रहे हैं. वहीं फिल्म के मेकर्स ने बिग के इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये जानने का समय आ गया है कि ये कौन हैं. 21 अप्रैल को शाम को 7 बजकर 15 मिनट पर.‘  ये फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट होगा. पूरे विश्व के फैंस के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज होगा. वहीं इस समाचार के सामने आने के बाद से फैंस भी अब काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

‘कल्कि 2898’ के स्टार कास्ट

बता दें कि ‘कल्कि 2898’ को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी को लेकर बोला जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड होगी क्योंकि पुराणों के अनुसार कलयुग में धर्म  स्थापना करने के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में फैल रहे अधर्म का विनाश करेगा. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है क्योंकि इसमे साउथ और बॉलीवु के कई कद्दावर स्टार्स नजर आने वाले हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं. ये मूवी 9 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button