मनोरंजन

दीपिका सिंह ने लिए मुंबई की बारिश के मजे, वीडियो किया शेयर

दीया और बाती हम में संध्या बिंदनी का भूमिका निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली अदाकारा दीपिका सिंह इन दिनों सीरियल मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं. उन्होंने सेट पर जाते हुए रास्ते में मुंबई की बारिश को खूब एन्जॉय किया.

https://www.instagram.com/reel/CuBeM2zJ0wA/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह कार की पिछली सीट पर बैठी हैं और अपने मोबाइल में बारिश के खूबसूरत नजारे को रिकॉर्ड कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड म्यूजिक में फिल्म दहक के गाने सावन बरसे तरसे दिल को ऐड किया. इस गाने को हरिहरन और साधना सरगम ​​ने गाया है.

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, मुंबई की बारिश.

हाल ही में आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में दीपिका ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखा, तब उन्होंने लीड रोल निभाने के बारे में सोचा भी नहीं था.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ईश्वर ने मुझे चुना है. जब मैं 2011 में दीया और बाती हम में शामिल हुई थी, तब मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी शो की लीड अदाकारा बनूंगी और आज भी मैं इस बेहतरीन शो की लीड अदाकारा हूं.

छोटे पर्दे पर अपने 13 वर्ष के लंबे यात्रा में, दीपिका ने दीया और बाती हम सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने संध्या राठी का भूमिका निभाया. इस शो से वह रातोंरात फेमस हो गईं. इसके बाद वह कवच… महाशिवरात्रि में दिखाई दीं. वर्ष 2018 में, उन्होंने द रियल सोलमेट वेब सीरीज में भी काम किया.

फिलहाल, वह मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं.

यह दो बहनों मंगल और लक्ष्मी की कहानी है. मंगल चाहती है कि उसकी बहन को ऐसा घर मिले जहां उसका सम्मान हो.

यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है.

Related Articles

Back to top button