मनोरंजन

दिव्या भारती को लेकर क्या बोल गए ये एक्टर…

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा दिव्या भारती की मृत्यु क्यों हुई, यह प्रश्न आज भी उनके प्रशंसकों को परेशान करता है. उनके मृत्यु को लेकर कई प्रकार की खबरें लिखी जाती रहती हैं. दिव्या की मृत्यु के 2-3 दिन पहले कमल सदाना ने उनके साथ शूटिंग की थी. जब उन्हें समाचार मिली तो भरोसा नहीं हुआ. एक साक्षात्कार के चलते कमल सदाना ने दिव्या भारती को याद किया. साथ में बोला कि उन्हें नहीं लगता कि दिव्या ने खुदखुशी की थी.

कमल सदाना एवं दिव्या भारती की फिल्म रंग जुलाई 1993 में रिलीज हुई थी. उनका मृत्यु अप्रैल 1993 में फिल्म रिलीज होने से पहले ही हो चुका था. अपने एक साक्षात्कार के चलते कमल सदाना ने कहा, दिव्या की मृत्यु बहुत दुखद थी. वह बहुत टैलेंटेड थी. उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता था. बहुत मस्ती करने वाली थी, हिम्मतवाली थी कुछ भी कर सकती थी. कमल ने कहा, वह क्या नकल उतारती थी. श्रीदेवी की नकल बहुत अच्छी उतारती थी.

निधन पर उन्होंने कहा, यह बहुत शॉकिंग समाचार थी. मैंने 2-3 दिन पहले ही उसके साथ शूटिंग खत्म की थी. किसी का टेलीफोन आया तो मैंने बोला कि ऐसा कैसे पॉसिबल हो सकता है. कमल ने कहा कि शूटिंग के समय सब ठीक था तथा वह बिल्कुल खुश थीं. कमल ने बोला कि उस समय वह टॉप एक्टर्स में से थीं. उनके पास फिल्मों की लाइन थी. वह नहीं मानते कि उन्होंने खुदखुशी की होगी. कमल ने बोला कि उनकी दिव्या से अच्छी दोस्ती थी. दिव्या ने थोड़ी सी रम पी थी. उसने खुदखुशी नहीं की. वह इधर-उधर कूद रही होगी क्योंकि उस एनर्जी में थी और स्लिप हो गई. कमल ने बोला कि उन्हें लगता है कि नशे में फिसली होंगी और हत्या वाली बातें भी असत्य हैं.

Related Articles

Back to top button