टीज़र देख क्या बोले अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर

टीज़र देख क्या बोले अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर

बुधवार को आलिया भट्ट की अगली फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र रिलीज़ किया गया। टीज़र आते ही सोशल मीडिया में छा गया है। कई फैंस ने आलिया के गंगूबाई अंदाज़ की तारीफ़ की है। वहीं, सेलेब्रिटीज़ भी टीज़र को शेयर करके अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, जो आलिया के साथ उनका पहला एसोसिएशन है। गंगूबाई काठियावाड़ी, एस हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक चैप्टर पर आधारित है। मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में गंगूबाई एक कोठे की मालकिन थी। एक वक़्त में गंगूबाई का सिक्का चलता था।

अक्षय कुमार ने टीज़र शेयर करके लिखा- गंगूबाई काठियावाड़ी... जिस दिन से यह नाम सुना था, काफ़ी लुभावना लगा था। टीज़र ने इसके आकर्षण को बढ़ा दिया है। आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली सर अपने ए-गेम में लौट आये हैं। इसका इंतज़ार रहेगा।


वहीं, आलिया भट्ट को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर ने लिखा- संजय लीला भंसाली और आलिया के साथ आने से करिश्मा तो होना ही था। क्या ज़बरदस्त टीज़र है। बेबी गर्ल, तुम पर गर्व है। बड़े पर्दे पर इसे देखने का इंतज़ार है। 


प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा- आलिया। इस मुश्किल किरदार में बेख़ौफ़ होकर दाख़िल होने के लिए तुम पर गर्व है मेरी दोस्त। उम्मीद करती हूं, ऐसे ही झिलमिलाती रहोगी। गंगूबाई काठियावाड़ी को पेश कर रही हूं। संजय लीला भंसाली सर और उनकी टीम को बधाई। प्रियंका ने संजय की फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव की पत्नी का किरदार निभाया था। वहीं, गोलियों की रासलीला राम लीला में प्रियंका ने एक स्पेशल गाना किया था। प्रियंका की यादगार फ़िल्म मैरी कॉम को भंसाली ने प्रोड्यूस किया था।

गंगूबाई काठियावाड़ी 2021 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। फ़िल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। इस फ़िल्म के ज़रिए आलिया ने पहली बार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम किया है और भंसाली इफ़ेक्ट आलिया की अदाकारी के स्टाइल में साफ़ नज़र भी आ रहा है। टीज़र की शुरुआत मुंबई के नज़दीक स्थित रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा से होती है, जहां गंगूबाई की हुकूमत चलती है। गंगूबाई की ठसक, धमक, आत्म-विश्वास को आलिया ने अपने हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज से बख़ूबी पेश किया है। रही-सही कसर डायलॉगबाज़ी ने पूरी कर दी।


इस वजह से फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से गायब थीं ये एक्ट्रेस

इस वजह से फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से गायब थीं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती की जीवन पिछले वर्ष पूरी तरह बदल गई. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिया पर कई तरह के प्रश्न उठाए गए. उन पर सुशांत के परिवार ने कई गंभीर आरोप भी लगाए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को बहुत ज्यादा ट्रोल किया. उनका फिल्मी करियर भी खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा था. इस बीच इस वर्ष उनकी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा रही. फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया तो इसमें न तो रिया चक्रवर्ती थीं और ना ही उनके नाम का जिक्र. अब फिल्म के मेकर्स ने इसके पीछे की वजह बताई है.

आनंद पंडित ने बताई वजह

फिल्ममेकर आनंद पंडित ने न्यूज वेबसाइट को दिए अपने साक्षात्कार में बताया कि वो रिया की मुश्किलों को और बढ़ाना नहीं चाहते थे. न ही वो अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का लाभ उठाना चाहते थे.

फायदा नहीं उठाना चाहते

आनंद पंडित ने कहा, 'वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं. हमने उन्हें बहुत ज्यादा पहले ही साइन कर लिया था. उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग को अच्छे से पूरा किया. हम उन्हें अच्छा कार्य करने वालों में से मानते हैं. मैं अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का अनुचित लाभ नहीं उठाना चाहता. वह अपनी लाइफ में बहुत ज्यादा उथल-पुथल से गुजर रही हैं. ऐसे में हम उनकी हालत का लाभ नहीं उठाना चाहते थे.'

पोस्टर से गायब थीं रिया

बता दें कि पिछले महीने रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अन्नू कपूर जैसे स्टार्स लीड भूमिका में हैं. फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम किरदार में हैं. पोस्टर्स से गायब होने के बाद लोगों ने ये कयास लगाने प्रारम्भ कर दिए थे कि रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है. लेकिन ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी ने सबके मुंह बंद कर दिए थे. फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने रिया को लेकर बोला था कि उनके भूमिका में किसी भी तरह की काटछांट नहीं हुई है. उन्हीं की वजह से फिल्म में एक खास ट्विस्ट आता है.


कोरोना के दौरान घर पर ही हटाए चेहरे के अनचाहे बाल, दाग-धब्बों से मिलेगा छुटकारा       महिलाएं बालों में मेहंदी कब और कैसे लगाएं, जानिए ये बेहतरीन टिप्स       चेहरे के कील-मुँहासे और पिंपल्स से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स       अगर आप भी हैं साड़ी पहनने की शौकीन, तो इन तरीकों से लाएं परफेक्ट लुक       लड़कियों की स्किन के लिए भारी पड़ सकता है ज्यादा सेल्फी लेना       शादियों के सीजन इस तरह सजाएं अपने होंठ, ये लिपिस्टिक लगा देगी चार चाँद       लड़कियाँ गर्दन पर जमे मैल को साफ़ करने के लिए अपनाए ये उपाय       महिलाओं को अंडरवियर में भूलकर भी नहीं करना चाहिए इस चीज का इस्तेमाल       अगर आपके बच्चे की भी है बिस्तर पर पेशाब करने की आदत तो ऐसे छुड़ाएं       शादीशुदा जोड़ों को को अपने शयनकक्ष में नहीं रखनी चाहिए ये चीजें       काले रंग के कुत्ते को रोटी खिलाने से दूर होता है दोष, लेकिन...       Suzuki Hayabusa का नया अवतार इस दिनांक को होगा लॉन्च, मूल्य       Royal Enfield की इस सस्ती बाइक की मार्केट में धूम, बिक्री में पूरे 286 परसेंट की बढ़ोत्तरी       Ola Electric हिंदुस्तान में लगाएगा दुनिया का सबसे बड़ा चार्जिंग सेटअप       दमदार ड्राइविंग रेंज के साथ महज 18 मिनट में होगी चार्ज, Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर जुलाई मे होगी लॉन्च       लीक हुई Mi 11X Pro और Mi 11X की कीमत       जानिए कैसा है 48MP कैमरे वाला यह स्मार्टफोन       WhatsApp यूजर्स के लिए चेतावनी! भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां       Realme के 6000mAh बैटरी वाले फोन की मूल्य में कटौती       Apple ने हिंदुस्तान में लॉन्च किया iPad Pro, बढ़िया डिस्प्ले और 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे कई खास फीचर्स