जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी

जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी

मुंबई: बिग बॉस 14 से एविक्ट होने के बाद से जैस्मिन भसीन को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। उनके फैन्स अब भी उम्मीद लगाये बैठे है कि वह भी अली गोनी , राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की तरह शायद घर में दोबारा एंट्री कर सकती हैं। फिलहाल इस मामले पर मेकर्स ने कोई हिंट नहीं दिया है।

पार्टी मूड में दिखीं जैस्मिन
वही दूसरी तरफ बिग बॉस से निकलने के बाद जैस्मिन भसीन पार्टी मूड में दिख रही हैं। एविक्ट होने के बाद और अली से दूर ने के बाद वो बुरी तरह टूटी गईं थी लेकिन अब वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करतीं नज़र आ रहीं हैं। वो अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ नज़र आईन।

जैस्मिन के ख़ास दोस्तों में भारती सिंह और पुनीत पाठक हैं। उनके अलावा भारती के पति हर्ष लिंबाचिया और पुनीत की पत्नी निधि साथ दिखे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। फैन्स भी जैस्मिन को ऐसे एन्जॉय करते देख काफी खुश हैं।

शादी में नहीं हो पाई थी शामिल
जैस्मिन ने बिग बॉस से निकलते ही सबसे पहले पुनीत से मुलाकात की। जब वह घर के अन्दर थी इसी दौरान पुनीत ने निति से शादी की थी। जिसके चलते वो शादी में शामिल नही हो पाई थी। जिसके बाद अब वे पार्टी के मूड में दिख रही हैं।

जैस्मिन ने अपने दोस्तों के साथ जुहू के  Estell रेस्टोरेंट में पार्टी की। साथ ही सबके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जैसा की अप इन तस्वीरों में देख पाएंगे। सभी बहुत खुश दिख रहे हैं।

कैजुअल आउटफिट में सभी
पार्टी के दौरान सभी अपने कैजुअल आउटफिट में नज़र आए। वही जैस्मिन सिंपल वाइट टॉप में भी बेहद खुबसूरत दिख रही हैं। मालूम हो की जैस्मिन और भारती की दोस्ती काफी पुरानी है। शो खतरा-खतरा-खतरा में दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया था। वहीं जैस्मिन, हर्ष लिंबाचिया को को भी अपना करीबी दोस्त मानती हैं। खतरों के खिलाड़ी में उनकी हर्ष संग बेहतरीन जुगलबंदी दिखी थी।

बिग बॉस में अली गोनी
वही बात करें अली गोनी की तो वह बिग बॉस के अंदर काफी अच्छा खेल रहे हैं। जैस्मिन के जाने के बाद हो बुरी तरह से टूट गए थे। उनका कहना था कि वह इस शो में जैस्मिन के लिए आए थे। लेकिन अब वो धीरे-धीरे सही वापसी कर रहे हैं। देख कर लग रहा है कि वह ज़रूर फिनाले तक जायेंगे।


andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वेब सीरीज 'तांडव' विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी के सेक्रेटरी और उत्तर प्रदेश के कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैl एएनआई से बात करते हुए विजय सोनकर ने कहा कि वह खुश है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ एक्शन ले रहे हैl इसके अलावा उन्होंने मिर्जापुर के निर्माताओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैl

विनोद सोनकर का दावा है कि इस वेब सीरीज के चलते क्षेत्र से जुड़े लोगों की भावनाएं आहत हुई हैl विनोद सोनकर ने एएनआई को बताया, 'मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं लेकिन मैं उनसे यह भी निवेदन करता हूं कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करेंl इसका कारण यह है कि यह वेब सीरीज मिर्जापुर के लोगों और मिर्जापुर की छवि खराब करता हैl मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी शक्तिपीठ और कारपेट उद्योग के लिए लोकप्रिय हैंl यह हिंदुओं का प्रमुख धार्मिक स्थल भी है लेकिन निर्माताओं ने इस वेब सीरीज के माध्यम से विश्व स्तर पर इसकी छवि खराब करने की प्रयास किया है और लोगों की भावनाएं आहत की हैl'

विजय ने यह भी कहा कि मिर्जापुर के निर्माताओं पर आर्थिक दंड लगाने की आवश्यकता है और इससे आए धन से क्षेत्र का विकास होना चाहिएl इस वेब सीरीज में दर्शाया गया है कि मिर्जापुर अवैध हथियारों के व्यापार में आगे है जो कि गलत बात है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उनकी सरकार अमेज़न प्राइम इंडिया की वेब सीरीज तांडव के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर कर रही हैl इसके पहले तांडव वेब सीरीज के खिलाफ देशभर में कई एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैl इसपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इस वेब सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका थीl


अब नेताओं-अफसरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ेगा भारी       किसान आंदोलन: किसानों ने ठुकराया प्रस्ताव, सरकार ने कहा...       नेताओं-अधिकारियों को जनता पीटे तो हैरानी नहीं       राम भक्त मुस्लिम दंपति, मंदिर के लिए दिया योगदान       दिल्ली में आतंकी हमला, अटैक को लेकर अलर्ट जारी       कोरोना वॉरियर्स से मोदी का संवाद, बोले...       विमान से कांपा पाकिस्तान, सीमा पर भारत ने मारी दहाड़       निर्धारित दर पर ही किराया लेः एसडीएम, अनुमंडल पदाधिकारी ने टेंपो एसोसिएशन के साथ बैठक कर दिया निदेश       किसान आंदोलन के साथ आंगनबाड़ी कर्मियों ने किया एकजुटता प्रदर्शन, बकाया मानदेय, पोषाहार राशि भुगतान के लिए उठी आवाज       धमाके से दहला J&K, जवानों पर हुआ भयानक हमला       भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       Google में बड़े बदलाव,अब हैकिंग पर लगेगी रोक