चौथी बार टली जेम्स बॉन्ड फ़िल्म की रिलीज़, अब फाइनल हुई यह तारीख़

चौथी बार टली जेम्स बॉन्ड फ़िल्म की रिलीज़, अब फाइनल हुई यह तारीख़

कोरोना वायरस पैनडेमिक ने दुनियाभर की फ़िल्म इंडस्ट्री को प्रभावित किया है और कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ बाधित की है। इन्हीं में से एक जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की अगली फ़िल्म नो टाइम टू डाई है, जिसकी रिलीज़ एक बार फिर टाली गयी है। यह चौथी बार है, जबकि नो टाइम टू डाई को आगे खिसकाया गया हो।

जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की 25वीं फ़िल्म को सबसे पहले 2020 के अप्रैल महीने में रिलीज़ किया जाना था, मगर मार्च में कोरोना वायरस पैनडेमिक का प्रकोप दुनिया में छाने लगा था। कई देशों में सिनेमाघर बंद कर दिये गये थे।जिसके बाद मेकर्स ने इसे नवम्बर के महीने में रिलीज़ करने का फ़ैसला किया। प्रोडक्शन हाउस ने तय किया था कि ब्रिटेन में फ़िल्म 12 नंवबर, 2020 को रिलीज़ की जाएगी। वहीं, भारत समेत पूरी दुनिया में इस फ़िल्म को 25 नंवबर, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। मगर, कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते फिर इसे 2021 के अप्रैल में रिलीज़ करने की ख़बरें आयीं। अब एक बार फ़िल्म को अक्टूबर तक खिसका दिया गया है। जेम्स बॉन्ड एकाउंट से नई रिलीज़ डेट के बारे में बताया गया है कि फ़िल्म अब 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। 


नो टाइम टू डाई का निर्माण तीन बड़ी कंपनियों MGM, Universal and Bond producers, Michael G. Wilson and Barbara Broccoli ने किया है। विश्व सिनेमा की सम्भवत: सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड के दुनियाभर में करोड़ों प्रशंसक हैं, जो अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। बॉन्ड सीरीज़ की फ़िल्मों का स्टाइल, एक्शन, रफ़्तार, गैजेट्स एक अलग ही सिनेमाई अनुभव देते हैं। फ़िल्म का दूसरा ट्रेलर पिछले साल सितम्बर में रिलीज़ किया गया था, जिसमे कुछ हैरतअंगेज़ दृश्य थे।


नो टाइम टू डाई बॉन्ड सीरीज़ की 25वीं फ़िल्म है और जेम्स बॉन्ड के रोल में डैनियल क्रेग की आख़िरी। इस सीरीज़ में डैनियल की एंट्री 2006 की फ़िल्म कैसीनो रोयाल से हुई थी। इसके बाद से डैनियल ही जेम्स बॉन्ड बनते आ रहे हैं। 2008 में क्वांटम ऑफ़ सोलेस, 2012 में स्काईफॉल और 2015 में स्पेक्ट्रे में डैनियल बॉन्ड बने। नो टाइम टू डाई की कहानी स्पेक्ट्रे के कई साल बाद के समय में दिखायी गयी है। इस मिशन के बाद बॉन्ड अपनी सेवाएं समाप्त कर देगा।


Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार

Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार

'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के महज​ कुछ ही सेकेंड के 'आंख मारने' वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रिया प्रकाश सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों वह प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आने वा​ली तेलुगू फिल्म 'क्रैक' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इसी फिल्म के साथ ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी में वह एक्टर नितिन के साथ नजर आएंगी। इन दिनों वह​ फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश के साथ एक हादसा हो गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह 'क्रैक' फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही हैं। वह इस वीडियो में भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि तभी उनके साथ हादसा हो जाता है। दरअसल, जब वह दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ रही होती हैं तो वह उनको पकड़ नहीं पाते हैं। इसकी वजह से प्रिया प्रकाश वारियर भी अपना बैलेंस खो देती हैं और जीमन पर गिर जाती हैं।  

प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी। लेकिन जैसे ही वह गिरती हैं सेट पर मौजूद सभी लोग भागकर आते हैं उन्हें उठाने के लिए। तभी नितिन उनका हाथ पकड़कर उन्हें उठाते हैं। सब लोग प्रिया से पूछते हैं कि वह ठीक हैं इस पर वो कहती हैं हां मैं ठीक हूं। 

इस वीडियो को प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।' इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपनी जिंदगी से जोड़ कर देखा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कुछ पल के लिए इस वीडियो ने उनके फैंस को डरा ही दिया था लेकिन वह पूरी तरह से ठीक हैं।  


कप्तान विराट कोहली ने ऐसे किया बचाव, धूल उड़ती पिच पर टिक नहीं पाए बल्लेबाज       16 चौके व 2 छक्कों की मदद से बनाए 115 रन, प्रियम गर्ग ने अपनी टीम के लिए लगाया शतक       Road Safety World Series 2021 में इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करेगा ये दिग्गज       क्रिकेट करियर में 972 विकेट चटकाने वाले भारतीय गेंदबाज ने की संन्यास की घोषणा       दो विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ी यूसुफ पठान ने लिया संन्यास       डीजल-पेट्रोल मूल्य वृद्वि के खिलाफ  कांग्रेस का मशाल जुलूस       ग्रिजली विद्यालय में ऑनलाइन सीसीए के तहत कार्यक्रम आयोजित       डिजिटल डिवाइस के माध्यम से छात्र-छात्राओं कराया जायेगा पठन-पाठन, जिले के 25 हाई स्कूल में स्मार्ट क्लास की स्थापना       Sidharth Shukla से एक यूजर ने कहा, 'शहनाज गिल के साथ फ्रेंडशिप पड़ रही हैं महंगी'       Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार       OTT Platform Guidelines: 'सेक्रेड गेम्स 2' से लेकर 'तांडव' तक, इन वेब सीरीज पर मचा बवाल       कैंसर के इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां का अस्पताल से इमोशनल वीडियो आया सामने       Lisa Haydon तीसरी बार बनने जा रही हैं मां, बेबी बम्प के साथ किया डांस       सहवाग ने इग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल, राहुल गांधी का ये वीडियो किया शेयर       सपा पर बरसे CM योगी, यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं       सावधान सोशल मीडिया पर, फेसबुक-ट्विटर हो या नेटफ्लिक्स-अमेजन       अब महँगा होगा दूध, सरकार नहीं किसानों ने किया बड़ा ऐलान!       धरती पर दिखा स्वर्ग, ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा       सबसे महंगी Biryani: नाम है इसका रॉयल गोल्ड       दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम रखा गया नरेंद्र मोदी स्टेडियम