मनोरंजन

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग में विद्या बालन ने अपनी तरफ खींचा सबका ध्यान

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें हिस्सा लेने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारे भी पहुंचे. अरशद वारसी, ऋचा चड्ढा, शरवरी वाघ, रॉनित रॉय, टाइगर श्रॉफ और सुनील शेट्टी सहित कई स्टार चंदू चैंपियन की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे, लेकिन यहां जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया वह थीं विद्या बालन. इवेंट में विद्या बालन ब्लैक ड्रेस में पहुंची थीं, जहां उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको आश्चर्य में डाल दिया.

https://x.com/TakeOneFilmy/status/1801317311976247312

विद्या बालन ने घटाया वजन

विद्या बालन अक्सर बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात करती रही हैं. की बार ट्रोल उनके बढ़े वजन को लेकर उन्हें निशाने पर लेते नजर आए, लेकिन हाल ही में जब विद्या कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं, तो उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था. इवेंट में विद्या एक ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह पहले की तुलना में काफी स्लिम लग रही थीं.

बहन के बेटे के साथ विद्या ने दिए पोज

चंदू चैंपियन के प्रीमियर में विद्या बालन के साथ उनकी बहन का बेटा भी दिखाई दिया. अदाकारा ने प्रीमियर में अपनी बहन के बेटे के साथ भी पोज दिया और यहां तक ​​​​कि मजाक में पैपराजी से कहा, “अब ये मत बोलना ये मेरा बेटा है. मेरी बहन का बेटा है .” विद्या का ये वीडियो देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देने से स्वयं को रोक नहीं पा रहे हैं. यूजर वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और विद्या के ट्रांसफॉर्मेशन की प्रशंसा कर रहे हैं.

विद्या के ट्रांसफॉर्मेशन पर फैंस का आया दिल

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘विद्या कितनी फिट हो गई हैं.‘ एक अन्य ने लिखा- ‘विद्या ने किया क्या, वह बहुत ही यंग लग रही हैं. आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं विद्या.‘ और भी कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए विद्या के ट्रांसफॉर्मेशन पर पॉजिटिव कमेंट किए हैं.

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंतिम बार ‘दो और दो प्यार’ में दिखाई दी थीं. ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला. वहीं इन दिनों विद्या ‘भूल-भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में हैं. भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म के तीसरे पार्ट में विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले अदाकारा भुल भुलैया का भी हिस्सा थीं, 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. इसके अतिरिक्त शाइनी आहुजा और अमीषा पटेल भी इस फिल्म का हिस्सा थे. वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में दिखाई दिए और अब तीसरे पार्ट में भी कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे.

Related Articles

Back to top button