मनोरंजन

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ : रोहित शेट्टी से डरता है ये कंटेस्टेंट

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर इन दिनों कई दिलचस्प खबरे सामने आ रही है, जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने 14वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. ये नया सीजन रोमानिया में ‘डर की नयी कहानियां’ पर बेस्ड होने वाला है. वहीं हर कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में शालीन भनोट के साथ स्टंट के दौरान हुए हादसे के बाद वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के कंटेस्टेंट शालीन भनोट ने खुलासा किया है कि रोहित शेट्टी को गुस्से में देखकर उन्हें बहुत डर लगता है.

रोहित शेट्टी से डरते हैं शालीन भनोट

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में इस बार एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त भिड़न्त देखने को मिलने वाली है. शालीन भनोट से जब शो के प्रिमियम  के दौरान पूछा गया कि उन्हें सबसे अधिक किस बात का डर है तो अभिनेता ने कहा, ‘मुझे किसी भी टास्क और स्टंट को लेकर डर नहीं लगता है, लेकिन शो में जब रोहित शेट्टी सर गुस्सा करते हैं तो मेरी रूह कांप जाती है… सर बहुत अच्छे पर जब उन्हें गुस्सा आता है तो सबकी बोलती बंद हो जाती है.

रोहित शेट्टी के लिए कही ये बात

शालीन भनोट से जब पूछा गया कि वे रोहित शेट्टी को जितना जानते हैं उसके हिसाब से वे उन्हें कौन सा स्टंट दे सकते हैं? अभिनेता बोले, ‘रोहित शेट्टी सर की बात करूं तो वो मुझे कोई भी घातक स्टंट दे सकते हैं, लेकिन मुझे स्टंट से ज्यादा, उनसे डर लगेगा क्योंकि वह मुझे जो भी टास्क देंगे मुझे ध्यान रखना होगा की मेरा अधिक फोकस स्टंट को करने में होना चाहिए न कि उन्हें परेशान न करने में.

शालीन भनोट को ऐसे मिला था ऑफर

‘बिग बॉस 16’ में आने के दौरान शालीन भनोट को ‘खतरों के खिलाड़ी’ की पेशकश की गई थी. हालांकि उस समय उन्होंने ये ऑफर अस्वीकार कर दिया था. BIGG BOSS से उन्हें खूब नेम फेम मिला है. शालीन भनोट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं.

Related Articles

Back to top button