मनोरंजन

कही देसी गर्ल का हॉलीवुड में नाम कमाने का सपना बॉलीवुड में ना खड़ी कर दे मुसीबत

बॉलीवुड में देसी गर्ल बनकर उन्होंने खूब नाम कमाया, अब वह हॉलीवुड में भी अपनी अभिनय का जलवा दिखा रही हैं. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की प्रियंका अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. हॉलीवुड में भी पीसी को बड़े स्टार्स की फिल्मों में बेहतरीन रोल ऑफर किए जा रहे हैं. आलम यह है कि पिछले कुछ वर्षों से प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में इतनी व्यस्त हैं कि उनके पास हिंदी फिल्मों के लिए समय ही कम है. प्रियंका चोपड़ा अब हिंदी फिल्मों में कम दिलचस्पी दिखाती हैं. दूसरा जो उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन कर रहा है उसे वर्षों तक प्रतीक्षा करना पड़ा है. हॉलीवुड में अपना करियर जमाने के लिए पीसी ने कई बड़ी फिल्मों और बड़े स्टार्स को निराश किया है. इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर फरहान खान तक का नाम शामिल है. इसके अतिरिक्त समय की कमी और अदाकारा के दिलचस्पी न दिखाने की वजह से एक फिल्म बंद हो गई.


सलमान खान की फिल्म हिंदुस्तान छोड़ी

सलमान खान ने अपनी फिल्म हिंदुस्तान के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया था इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन तक शूटिंग भी की थी. लेकिन उन्होंने अचानक सलमान की फिल्म छोड़कर सभी को चौंका दिया. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने स्वयं एक ट्वीट कर इस बात का घोषणा किया था कि पीसी अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं वह निक के साथ अधिक समय बिताना चाहती हैं. कहा गया कि निक के साथ सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी. जिसके बाद खबरें आईं कि सलमान और मेकर्स उनसे काफी नाराज हैं.


फरहान खान की फिल्म पेंडिंग है

जब से फरहान अख्तर ने फिल्म जी ले जरा की घोषणा की है, तब से लेकर आज तक इस फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ नहीं हुई है. इस फिल्म में फरहान ने प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को साइन किया है. इस फिल्म को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि डेट्स की कमी के कारण प्रियंका चोपड़ा इस पर काम नहीं कर पा रही हैं. वहीं कुछ लोगों का बोलना है कि हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को अहमियत पर रखते हुए पीसी हिंदी फिल्मों पर ध्यान नहीं दे रही हैं. इसके अतिरिक्त कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फरहान को फिल्म के लिए अच्छे मेल अभिनेता नहीं मिल रहे हैं.


प्रियंका की वजह से रुकी दिलजीत की फिल्म

निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ को मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के लिए एक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का नाम सरदारनी था जिसमें वह दिलजीत के साथ प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहते थे. पीसी ने आरंभ में फिल्म के लिए हामी भर दी थी. लेकिन अदाकारा का फंडा साफ था उन्हें अपना हॉलीवुड का सपना पूरा करना था इसके बाद उन्हें क्वांटिको में जॉब मिल गई. जब इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो उन्होंने नए प्रोजेक्ट्स पर काम करना प्रारम्भ कर दिया. जिसके चलते बोनी कपूर को फिल्म बनने से पहले ही बंद करनी पड़ी.

Related Articles

Back to top button