कंगना का बड़ा ऐलान!आएगी मणिकर्णिका रिटर्न्स

कंगना का बड़ा ऐलान!आएगी मणिकर्णिका रिटर्न्स

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ को एक बार फिर नए अंदाज़ में दर्शकों के सामने लाने वाली हैं। इस फिल्म को वह प्रोड्यूसर कमल जैन के साथ बनाने जा रही हैं। जिनके साथ कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

कंगना का ये पोस्ट
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।

कंगना की लोकप्रिय फिल्म
एक्ट्रेस कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है। उनकी सभी फिल्मों में वह ही हीरो होती हैं। कंगना की लोकप्रिय फिल्मों में पंगा, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी कई फिल्मों में उनका खास अंदाज देखने को मिला है।

पिछले काफी समय से कंगना सोशल माडिया पर भी छाई हुई हैं। कई स्टार्स से लेकर राजनेताओं तक एक्ट्रेस के साथ ट्विटर वार देखने को मिलता रहता है। उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ का ऐलान भी सोशल मीडिया के ज़रिए किया है।

क्या है नई फिल्म की स्टोरी?
रानी दिद्दा कश्मीर पर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं। उन्होंने करीब 5 दशक तक 10 से लेकर 11वीं शताब्दी में कश्मीर की हुकूमत संभाली थी। उनके एक पैर में पोलियो की समस्या थी मगर वो महान शासक और योद्धा थीं। इस अनोखी कहानी को अब कंगना बड़े पर्दे पर उतरने वालीं हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होने की उम्मीद है।

ये फ़िल्में होंगी रिलीज़
वही इस फिल्म के अलावा भी कंगना के पास कई फ़िल्में हैं। वह जल्द ही थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है। कंगना धाकड़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।


andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

andav Controversy के बीच सांसद ने जानें क्यों की 'मिर्जापुर' के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वेब सीरीज 'तांडव' विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी के सेक्रेटरी और उत्तर प्रदेश के कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैl एएनआई से बात करते हुए विजय सोनकर ने कहा कि वह खुश है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'तांडव' वेब सीरीज के खिलाफ एक्शन ले रहे हैl इसके अलावा उन्होंने मिर्जापुर के निर्माताओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैl

विनोद सोनकर का दावा है कि इस वेब सीरीज के चलते क्षेत्र से जुड़े लोगों की भावनाएं आहत हुई हैl विनोद सोनकर ने एएनआई को बताया, 'मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं लेकिन मैं उनसे यह भी निवेदन करता हूं कि वह मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करेंl इसका कारण यह है कि यह वेब सीरीज मिर्जापुर के लोगों और मिर्जापुर की छवि खराब करता हैl मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी शक्तिपीठ और कारपेट उद्योग के लिए लोकप्रिय हैंl यह हिंदुओं का प्रमुख धार्मिक स्थल भी है लेकिन निर्माताओं ने इस वेब सीरीज के माध्यम से विश्व स्तर पर इसकी छवि खराब करने की प्रयास किया है और लोगों की भावनाएं आहत की हैl'

विजय ने यह भी कहा कि मिर्जापुर के निर्माताओं पर आर्थिक दंड लगाने की आवश्यकता है और इससे आए धन से क्षेत्र का विकास होना चाहिएl इस वेब सीरीज में दर्शाया गया है कि मिर्जापुर अवैध हथियारों के व्यापार में आगे है जो कि गलत बात है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उनकी सरकार अमेज़न प्राइम इंडिया की वेब सीरीज तांडव के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर कर रही हैl इसके पहले तांडव वेब सीरीज के खिलाफ देशभर में कई एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैl इसपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इस वेब सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका थीl


अब नेताओं-अफसरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ेगा भारी       किसान आंदोलन: किसानों ने ठुकराया प्रस्ताव, सरकार ने कहा...       नेताओं-अधिकारियों को जनता पीटे तो हैरानी नहीं       राम भक्त मुस्लिम दंपति, मंदिर के लिए दिया योगदान       दिल्ली में आतंकी हमला, अटैक को लेकर अलर्ट जारी       कोरोना वॉरियर्स से मोदी का संवाद, बोले...       विमान से कांपा पाकिस्तान, सीमा पर भारत ने मारी दहाड़       निर्धारित दर पर ही किराया लेः एसडीएम, अनुमंडल पदाधिकारी ने टेंपो एसोसिएशन के साथ बैठक कर दिया निदेश       किसान आंदोलन के साथ आंगनबाड़ी कर्मियों ने किया एकजुटता प्रदर्शन, बकाया मानदेय, पोषाहार राशि भुगतान के लिए उठी आवाज       धमाके से दहला J&K, जवानों पर हुआ भयानक हमला       भयानक विस्फोट से दहला कर्नाटक, धमाके से टूट गई सड़कें       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश       छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत       टूटे सभी रिकॉर्ड, पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोत्तरी       MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा       Flipkart Big Saving Days शुरू, सस्ते में खरीदें ये स्मार्टफोन       Reliance Jio का ऑफर, 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा       सस्ती फैमिली कार, ऑटो मोबाइल कंपनियों ने किया लॉन्च       इंडिया में लांच हुआ Vivo Y31, मिल रहे बेहतरीन फीचर       Google में बड़े बदलाव,अब हैकिंग पर लगेगी रोक