मनोरंजन

एटली के सामने फीका पड़ा रणवीर सिंह का जलवा

एसशंकर की बेटी ऐश्वर्या की विवाह से कई वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं ऐश्वर्या शंकर-तरुण कार्तिकेयन की विवाह से एटली कुमार और रणवीर सिंह का धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. रणवीर सिंह और ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार का जबरदस्त और झन्नाटेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता रणवीर उन अभिनेता में से हैं जो हमेशा डांस करने के लिए पूरी तैयार रहते हैं फिर चाहे किसी फिल्म में हो या असल जीवन का कोई इवेंट ही क्यों न हो. वहीं निर्देशक एस शंकर की बेटी ऐश्वर्या की विवाह में रणवीर ने एटली के साथ धूम मचा दी.

एटली कुमार और रणवीर सिंह का डांस

मशहूर डायरेक्टर एसशंकर की बेटी की विवाह में रणवीर सिंह और एटली ने डांस फ्लोर पर अपने डांस से धूम मचा दी और कई हिट गानों पर अपने डांस से अतिथियों का दिल जीत लिया. रणवीर सिंह और एटली ने ‘अप्पाडी पोडु’, ‘तत्तड़ तत्तड़’ और ‘लुंगी डांस’ पर धमाकेदार डांस किया है. वहीं इस पार्टी में सारी लाइमलाइट ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली कुमार ने लूट ली. इस बात का सबूत है ये वायरल वीडियो जिसमें ‘सिंघम’ अभिनेता रणवीर सिंह एटली का डांस देख रुक जाते हैं और उन्हें दंग होकर देखने लगते हैं.

एसशंकर की बेटी ऐश्वर्या की विवाह में रजनीकांत, कमल हासन, सूर्या, विक्रम और नयनतारा सहित कई कद्दावर स्टार्स चेन्नई पहुंचे थे. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी विवाह में उपस्थित थे. उन्होंने शंकर को उनकी बेटी की विवाह के लिए शुभकामनाएं दीं. बता दें कि हाल ही में आमिर खान के बाद रणवीर सिंह का एक फेक वीडियो सामने आया है. इसलके अतिरिक्त रणवीर सिंह और कृति सेनन को मनीष मल्होत्रा के लिए वाराणसी के नमो घाट पर रैंप वॉक करते देखा गया था.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कामयाबी के बाद रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘डॉन 3’ को लेकर चर्चा में है जो फरहान अख्तर निर्देशित करने वाले हैं. बता दें कि फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3: द फाइनल चैप्टर’ के टीजर में रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में पेश किया था. ‘सिंघम 3’ में भी रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button