मनोरंजन

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने पहना कुछ ऐसा, जिसकी कीमत जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं. कभी अभिनेत्रियों के कपड़े छोटे होने के कारण सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी आसमान छूती मूल्य उन्हें सुर्खियों में ला देती है. ऐसे में अब मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अदाकारा अदा शर्मा ने भी कुछ ऐसा पहना है, जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है खैर, इस बार उनके कपड़े इसलिए चर्चा में नहीं हैं क्योंकि वो रिवीलिंग हैं बल्कि उनकी मूल्य फैंस को चौंका रही है.

15 रुपये की साड़ी के पीछे क्या है कहानी?
कहानी में ट्विस्ट ये है कि लोग इस बात से दंग नहीं हैं कि अदा शर्मा की लेटेस्ट ड्रेस कितनी महंगी है, बल्कि लोग उसकी मूल्य सुनकर दंग हैं और सोच रहे हैं कि उन्हें इतनी सस्ती साड़ी कहां से मिली. दरअसल, हाल ही में अदा शर्मा को खूबसूरत साड़ी पहने घूमते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान अदाकारा कलरफुल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. जब वह जा रही थीं तो पैपराजी ने उनसे पूछा कि इसकी मूल्य कितनी है. इस प्रश्न पर अदाकारा ने हंसते हुए उत्तर दिया 15 रुपये ये सुनकर सभी दंग रह गए और फिर उन्होंने दोबारा कहा कि उनकी साड़ी केवल पंद्रह रुपये की थी.

साड़ी से कुछ खास भावनाएं जुड़ी होती हैं
एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि उन्हें इतनी सस्ती साड़ी कहां से मिली. उनका पूरा वीडियो देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे क्योंकि इस साड़ी के पीछे की कहानी दिल को छू लेने वाली है. दरअसल, उन्होंने जो ये साड़ी पहनी है वो उनकी दादी की है उस समय उनकी दादी ने इसे पंद्रह रुपये में खरीदा था. अब भले ही इस साड़ी की मूल्य कम है लेकिन अदाकारा के लिए ये बहुत कीमती है. इस दौरान अदाकारा ने ये भी बोला है कि, ‘दादी तो नहीं है लेकिन उनके पास साड़ी है. अब इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

प्रशंसकों ने वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी?
एक यूजर ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘नानी, यदि आप मम्मी से लेंगी तो 11 रुपये भी मिलेंगे. एक फैन ने कमेंट किया, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हैं.‘ एक शख्स ने कहा, ‘उस समय की मूल्य 15 रुपये थी. यह भी 1000 रुपये से कम नहीं था.‘ तभी किसी ने कहा, ‘क्या उस ज़माने में ब्लाउज़ इतने स्टाइलिश होते थे?’ एक कमेंट आया, ‘यहां की बाकी एक्ट्रेसेस के पास 18 लाख रुपये के बैग हैं और वह कितनी डाउन टू अर्थ हैं.‘  ऐसे लोग अदाकारा पर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी साड़ी की चर्चा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button