मनोरंजन

इन फिल्मों को देखने के बाद आपको भी हो जाएगा दिल्ली से प्यार

अगर आप दिल्ली में रहते हैं या घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको इस शहर से सच में प्यार हो जाएगा. इस लिस्ट में फुकरे से लेकर मर्दानी तक शामिल है.

बैंड बाजा बारात
अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बैंड बाजा बारात वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. फिल्म में, श्रुति कक्कड़ और बिट्टू शर्मा एक वेडिंग प्लानिंग एंटरप्राइज बनाते हैं और दिल्ली में शादियों की प्रबंध करते हैं.

रंग दे बसंती
आमिर खान, अतुल कुलकर्णी, शरमन जोशी और कुणाल कपूर स्टारर रंग दे बसंती एक अपराध ड्रामा है, जिसका आनंद आप नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं. यह फिल्म छह युवा हिंदुस्तानियों की कहानी दिखाती है जो अन्याय के विरुद्ध लड़ते हैं. इसकी शूटिंग दिल्ली में हुई है.

ओए लकी! लकी ओए!
ओए लकी! लकी ओए! अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग. यह कॉमेडी फिल्म दिल्ली निवासी देविंदर सिंह उर्फ बंटी की यात्रा को दर्शाती है, जो असल जीवन में एक चोर है.

फुकरे
पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, अली फज़ल स्टारर फुकरे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. यह फिल्म दिल्ली के एक विद्यालय के बैकबेंचर्स पर आधारित है, जो कुछ बड़ा करने की सोचते हैं.

डेली बेली
अगर आपने अभी तक डेल्ही बेली नहीं देखी है तो यह आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी. यह कॉमेडी फिल्म तीन दोस्तों पर केंद्रित है जो दिल्ली आने के दौरान काफी कठिनाई में पड़ जाते हैं.

नो वन किल्ड जेसिका
नो वन किल्ड जेसिका सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें रानी मुखर्जी ने अपनी दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया आप इस फिल्म का आनंद नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं.

Related Articles

Back to top button