अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग कजिन की विवाह में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग कजिन की विवाह में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड अदाकारा  ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. चाहे वो सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हो या फिर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर.  इसी बीच ऐश्वर्या  की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो में वह अपने पति अभिनेता अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ स्टेज पर फिल्म दोस्ताना के 'देसी गर्ल' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

खबरों की मानें तो हाल ही में, ऐश्वर्या पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ अपने कजिन श्लोका शेट्टी की विवाह अटेंड करने पहुंचीं थीं. श्लोका शेट्टी ऐश्वर्या की मौसी की बेटी हैं. इस विवाह से उनकी ये वीडियो वायरल हो रही हैं. वहीं कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिनमें बच्चन फैमली बहुत खूबसूरत नजर आ रही है.

वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पेस्टल कलर की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं आराध्या ने लाल रंग का अनारकली सूट पहना है, जिसमें वो बहुत सुंदर और क्यूट लग रही हैं. वीडियो में अराध्या अपनी मां और पापा के डांस स्टेप को अनुसरण करते हुए दिख रही है. अराध्या का डांस देखकर  ऐश्वर्या बहुत ज्यादा खुश होती दिख रही हैं और डांस के बीच में ही अपनी बेटी को गले लगाकर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.  

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ऐश्वर्या का लुक दर्शकों को अधिक लुभा रहा है. बच्चन परिवार ने पारंपरिक वेशभूषा धारण की है. इस विवाह में  इन तीनों के अतिरिक्त ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी उपस्थित थीं. बच्चन परिवार और वृंदा राय की यह फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

इस फोटो में ऐश्वर्या लाल रंग के एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं और आराध्या ने पिंक कलर का लहंगा पहना है. इन फोटोज में ऐश्वर्या और आराध्या जहां दूल्हा दुल्हन और अपने संबंधियों के साथ पोज दे रही हैं. वहीं, अभिषेक बच्चन इन फोटोज में नजर नहीं आ रहे हैं. 


इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात

इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात

2011 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म धोबी घाट से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने अपनी पहचान बनाई थी। फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया था। हालांकि, कुछ अन्य रिलीज के बावजूद, वह वास्तव में कभी भी उद्योग में पैर जमाने में कामयाब नहीं हो पाई। 


मोनिका कहती हैं कि जिस तरह से महिलाओं को बॉलीवुड फिल्मों में ऑब्जेक्टिफाई किया गया है, उन्हें यह कभी पसंद नहीं आया। उनकी आगामी श्रृंखला एक अर्बन रिलेशनशीप ड्रामा है, जिसमें समाज की ओर से महिला पर थोपी गई शर्तो के बारे में दर्शाया गया है।


उन्होंने विशेष रूप से डांस नंबर के बारे में कहा, “आइटम गीत मेरे लिए नहीं है। मैंने कई बार कहा है। मैं व्यक्तिगत रूप से एक महिला को वस्तु के रूप में पेश किया जाना पसंद नहीं करती हूं। मुझे लगता है कि हम उससे बहुत अधिक हैं।”


बॉलीवुड एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे ढहाया कहर       इस अभिनेत्री ने कई बार आइटम नंबर करने से किया मना, कही ये बड़ी बात       इस एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, फूलों से छुपाये ये अंग       रश्मिका मंदाना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग करेंगी शूटिंग       जेसिका अलेक्जेंडर 'द लिटिल मरमेड' के रीमेक में करेंगी काम       झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए 91,277 करोड़ का बजट विधानसभा में पेश किया, बजट में गांव, किसान व मजदूर फोकस में रहे हैं। बजट भाषण के दौरान वित्त मंत्री ने कई घोषणाएं कीं        जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया मरकच्चो का दौरा, .... जब दीपिका ने जिप प्रधान से मांगा ऑटोग्राफ        मेहमान टीम का स्वागत फिर टर्नर पिच से करने की तैयारी, भारत के खिलाफ इंग्लैंड की राह नहीं है आसान       जसप्रीत बुमराह करने जा रहे हैं शादी और इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक       ये खिलाड़ी लौटा मैदान पर, वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी       Vijay Hazare Trophy 2021 के नॉकआउट मुकाबलों का शेड्यूल जारी       4th Test मैच में ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन       FATF की ग्रे लिस्ट में बना रहेगा पाकिस्तान, इमरान सरकार को लगा बड़ा झटका!       पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण       जानिए सोशल मीडिया पर कैसा है रिएक्शन, पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन       कश्मीर दहलाने की तैयारी, जैश का मददगार चढ़ा हत्थे       शिक्षक बन जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने बच्चों को दिए सफलता के टिप्स       हादसे से कांपा मध्य प्रदेश, पुलिस महकमे में शोक की लहर       कोरोना से मचा हाहाकार, इतने नए मामले आने के बाद अलर्ट हुई सरकार       एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव, अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट