Vivo अपने इस फ़ोन को जल्द करेगा लॉन्च, जाने तारीख

Vivo अपने इस फ़ोन को जल्द करेगा लॉन्च, जाने तारीख

Vivo Z6 5G को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इसकी लॉन्चिंग से पहले ही फोन के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा बोला जा रहा है कि फोन को चाइना में 29 फरवरी को प्री-सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

इसके अतिरिक्त अब Smart Phone निर्माता कंपनी Vivo ने फोन में उपलब्ध कराई जाने वाली PC Grade लिक्विड कूलिंग तकनीक की डिटेल्स उपलब्ध कराई हैं. साथ ही बताया है कि फोन में मल्टी-टर्बो 3.0 एसलेशन इंजन व प्रोफेशनल गेमिंग मोड भी उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन को हिंदुस्तान में कब लाया जाएगा इसकी जानकारी वैसे नहीं मिल पाई है.

Vivo ने Weibo पर एक बताया है कि Vivo Z6 5G में मल्टी-लेयर ग्रेफाइट हीट सिंक दिया जाएगा जो कि 10,000 स्कावायर मिलीमीटर्स से ज्यादा का एरिया कवर करती है. साथ ही एक लिक्विड कूलिंग ट्यूब भी दी जाएगी जो 85mm लंबी होगी. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें सुपर थर्मल कंडक्टिव कारागार का प्रयोग किया गया है. कंपनी ने बोला है कि यह कॉम्बिनेशन तापमान तो 10 डिग्री सेलसियस तक कम कर सकता है. यह गेमिंग लवर्स के लिए एक बेहतर फीचर या इनोवेशन साबित होने कि सम्भावना है.

Vivo Z6 5G के संभावित फीचर्स: खबरों के मुताबिक, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है. यह 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है. TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6 जीबी व 8 जीबी रैम दी जा सकती है. इसके अतिरिक्त 64 जीबी, 128 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. फोन में 6.57 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 1080×2080 होगा, दिया जाएगा. साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा समेत एक फ्रंट कैमरा उपस्थित होगा. फोन पंच-होल डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है.