हॉनर ने हिंदुस्तान में Honor Band 5i किया लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हॉनर ने हिंदुस्तान में Honor Band 5i किया लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हॉनर ने हिंदुस्तान व Honor Band 5i भी लॉन्च किया है. इसके अतिरिक्त कंपनी ने भारतीय बाजार में दोभी पेश किया है. इसमें Honor Sport Pro व Honor Sport शामिल हैं जिसकी मूल्य क्रमश: 3,999 रुपये व 1,999 रुपये रखी गयी है. वैसे इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इन दोनोंको सेल के लिए कब उपलब्ध कराया जाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

में AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. इसमें 4GB की इंटर्नल स्टोरेज है. इस स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटर, ब्रीदिंग गाइडेंस जैसे विशेषता दिए गए हैं. फिटनेस के लिए भी इसमें 15 भिन्न-भिन्न मोड्स दिए गए हैं. में Kirin A1 प्रोसेसर का प्रयोग है. ये स्मार्ट वॉच 50 मीटर वॉटर रेजिस्टेंट है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1, WIFI व डुअल फ्रिक्वेंसी GPS जैसे विशेषता दिए गए हैं. क्षमता के लिए 215mAh की दमदार बैटरी दी गयी है. इसे आप किसी भी एंड्रॉयड Smart Phone के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

को दो भिन्न-भिन्न मॉडल में उतारा गया है. इसके 46mm मॉडल की मूल्य 12,999 रुपये है, जो चार्कोल ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ है. वहीं, फ्लैक्स ब्राउन वेरिएंट को 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अतिरिक्त को 4mm मॉडल में भी उतारा गया है व इसकी मूल्य 11,999 रुपये रखी गई है व ये ब्लैक वेरिएंट में है. वहीं गोल्ड वेरिएंट के लिए 14,999 रुपये खर्च करने होंगे. की बिक्री 19 जनवरी से Amazon पर प्रारम्भ होगी, हालांकि प्राइम मेंबर्स 18 जनवरी से ही सेल प्रारम्भ हो जाएगी. Magic watch 2 की खरीदारी पर फ्री Honor AM61दिए जाएंगे.

Honor Band 5i स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Honor Band 5i को हिंदुस्तान में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है व इसकी सेल हिंदुस्तान में 19 जनवरी से प्रारम्भ हो रही है. अमेजन प्राइम कस्टमर्स इसे 18 जनवरी से ही खरीद सकते हैं. ये बैंड कई भिन्न-भिन्न कलर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन इसकी बॉडी ब्लैक है. Honor Band 5i के स्पेसिपिकेशन्स की बात करें तो इसमें 0.96 इंच की टच सेंसिटिव डिस्प्ले दी गयी है व इसमें क्षमता के लिए 91mAh की बैटरी दी गयी है. कंपनी का दावा है कि ये 9 दिन का बैटरी बैकअप देगा.