बिज़नस

Samsung लवर्स की हुई बल्ले-बल्ले, जल्द ला रहा सस्ता 5G Smartphone

Samsung इस वर्ष 2024 में अपने पहले F-सीरीज़ SmartPhone के लॉन्च की तैयारी कर सकता है. आपको बता दें कि F-सीरीज़ के स्मार्टफोन्स को आमतौर पर औनलाइन चैनलों के माध्यम से बजट सेगमेंट में बेचा जाता है. समाचार है कि जल्द इस लाइनअप में Samsung Galaxy F15 5G टेलीफोन जुड़ने वाला है. अब इस टेलीफोन को का सपोर्ट पेज सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है.

Samsung Galaxy F15 5G के सपोर्ट पेज से मिली डिटेल्स 
सैमसंग ने पिछले वर्ष हिंदुस्तान में Galaxy F14 5G लॉन्च किया था. डिवाइस को अब Samsung Galaxy F15 5G के सक्सेसर के रूप पेश किया जा सकता है. सैमसंग इण्डिया की आधिकारिक सपोर्ट वेबसाइट पर टेलीफोन को मॉडल नंबर SM-E156B/DS के साथ देखा गया है. यह पहली बार नहीं है जब हमने डिवाइस के हिंदुस्तान लॉन्च के संकेत देखे हैं.

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी F14 5G टेलीफोन 6,000mAh बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ सबसे अलग था. उस वर्ष बाद में, इसे Redmi 12 5G और Realme 11X 5G जैसे SmartPhone से कड़ी भिड़न्त का सामना करना पड़ा. अपकमिंग SmartPhone के स्पेसिफिकेशन्स का अभी पता नहीं चल पाया है.

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स 
सैमसंग गैलेक्सी एफ14 5जी में 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले है. टेलीफोन 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है. टेलीफोन में ऑक्टा-कोर Exynos 1330 प्रोसेसर है. सैमसंग गैलेक्सी एफ14 5जी एक बहुत बढ़िया कैमरा टेलीफोन है. इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा है. सेल्फी के लिए, टेलीफोन में 13MP कैमरा है जो आपको अच्छी क्वालिटी वाली सेल्फी लेने में सहायता करता है. टेलीफोन में 6000mAh की बैटरी है जो आपको पूरे दिन चलाने में सहायता कर सकती है.

Related Articles

Back to top button